इसलिए आज तक शाहरुख खान की हीरोइन नहीं बनीं तब्बू, अजय देवगन से लेकर सलमान तक के साथ कर चुकी हैं काम

तब्बू और शाहरुख खान बॉलीवुड के टॉप कलाकारों में से एक हैं. दोनों ही कलाकार पिछले 30 साल से बॉलीवुड में एक्टिव हैं. लेकिन तब्बू और शाहरुख खान ने आज तक किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
इसलिए आज तक शाहरुख खान के साथ तब्बू ने नहीं किया काम,
नई दिल्ली:

तब्बू और शाहरुख खान बॉलीवुड के टॉप कलाकारों में से एक हैं. दोनों ही कलाकार पिछले 30 साल से बॉलीवुड में एक्टिव हैं. लेकिन तब्बू और शाहरुख खान ने आज तक किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया है. हालांकि ओम शांति ओम के टाइटल सॉन्ग में यह दोनों साथ नजर आए थे, लेकिन सिर्फ कुछ ही देर के लिए. इसके अलावा तब्बू और शाहरुख खान ने कभी साथ काम नहीं किया है. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने किंग खान के साथ कभी न काम करने को लेकर रिएक्शन दिया है. 

तब्बू ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट गैलट्टा इंडिया से बात की. इस दौरान शाहरुख खान के साथ काम न करने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं कोई निर्माता, निर्देशक या पटकथा लेखक नहीं हूं. मैं सच में यह तय नहीं करती हूं कि शाहरुख खान किसके साथ काम करेंगे और कौन सी फिल्में बनाई जाएंगी और मुझे आगे कौन सी फिल्में ऑफर की जाएंगी. मैं सिर्फ उस बारे में बता सकती हूं जो मुझे ऑफर किया जा रहा है.'

दिग्गज एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'हमें साथ में फिल्मों ऑफर हुई थीं, लेकिन मुझे पता है कि मैंने किन फिल्मों को मना किया है और मुझे यकीन है कि उन्होंने भी कुछ फिल्मों को मना किया होगा. इसलिए, सच में ऐसा कुछ नहीं हुआ जहां हमारे रास्ते एक-दूसरे से मिले हों, लेकिन मैं उन लोगों को बहुत सम्मान करती हूं कि फैंस मुझे और शाहरुख खान को साथ काम करते हुए देखना चाहते हैं.' आपको बता दें कि तब्बू जल्द फिल्म औरों में कहां दम था में नजर आने वाली हैं. 

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary