एक साल की हुई स्वरा भास्कर की बेटी राबिया, एक्ट्रेस ने शेयर की बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

स्वरा भास्कर की बेटी अब 1 साल की हो गई हैं. बेटी के 1 साल की होने पर स्वरा ने धूमधाम से सेलिब्रेशन किया है. बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज स्वरा ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने बेटी के जन्म के बाद से एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक लिया हुआ है. वो अपनी बेटी राबिया की परवरिश पर पूरा ध्यान दे रही हैं. स्वरा की बेटी अब 1 साल की हो गई हैं. बेटी के 1 साल के होने पर स्वरा ने धूमधाम से सेलिब्रेशन किया है. बेटी के बर्थडे  सेलिब्रेशन की फोटोज स्वरा ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिसमें स्वरा और फहाद पूरे परिवार के साथ बेटी राबिया के साथ सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं.

स्वरा ने शेयर किया पोस्ट

स्वरा ने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज में राबिया के चेहरे पर इमोजी लगाकर छुपाया हुआ है. उन्होंने अभी तक बेटी का चेहरा किसी को नहीं दिखाया है. बेटी के साथ फहाद और स्वरा दोनों ही खुश नजर आ रहे हैं. स्वरा ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा-आज हमारा दिल एक हो गया! मैंने इस पिछले साल के हर एक दिन को धन्य महसूस किया है!! जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं राबू जान! जब तक मैं जिंदा रहूंगी, मैं तुम्हें प्यार और सुरक्षा का एहसास कराऊंगाीं. मैं तुमसे इतना प्यार करती हूं जितना मैं कभी व्यक्त नहीं कर पाऊंगी!! अब मम्मा कहो. स्वरा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनकी फोटोज देख फैंस खुश हो रहे हैं.

Advertisement

बेटी को दी जन्मदिन की मुबारकबाद

स्वरा के पोस्ट पर लोग कमेंट करके बेटी को जन्मदिन की मुबारकबाद दे रहे हैं. एक ने लिखा- हैप्पी बर्थडे राबू जान. जीते रहो, खुश रहो. वहीं दूसरे ने लिखा- ऐसी अद्भुत माँ पाकर वह हमेशा गर्व महसूस करेंगी। भगवान उन्हें हमेशा आशीर्वाद दें.  बता दें स्वरा और फहाद पिछले साल 6 जनवरी को शादी के बंधन में बंधे थे. उन्होंने पहले कोर्ट मैरिज की थी. बाद में उन्होंने धूमधाम से शादी की थी. उन्होंने अपनी शादी के सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. जो खूब वायरल हुई थीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War Update: कहानी उत्तर इजरायल की? जिसकी वजह से छिड़ी हिज्बुल्लाह से जंग