सुशांत सिंह राजपूत का वो अनदेखा वीडियो जिसे रिया चक्रवर्ती ने तीन साल बाद किया था शेयर, गर्लफ्रेंड संग यूं नजर आए थे दिवंगत एक्टर

सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक थे जिन्होंने पर्दे पर अलग-अलग कई किरदार किए थे. उनकी कई फिल्में ऐसी थीं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था. सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को पुण्यतिथि होती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती वीडियो
नई दिल्ली:

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty unseen video: सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक थे जिन्होंने पर्दे पर अलग-अलग कई किरदार किए थे. उनकी कई फिल्में ऐसी थीं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था. सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को पुण्यतिथि होती है. एक्टर का 14 जून साल 2020 को उनके फ्लैट में शव मिला था. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगे थे और एक्ट्रेस को विवादों का सामना करना पड़ा था. अब दिवंगत एक्टर का सोशल मीडिया पर वह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे रिया चक्रवर्ती ने उनकी मौत के तीन साल बाद शेयर किया था. 

Advertisement

दरअसल रिया चक्रवर्ती आज भी सुशांत सिंह राजपूत को सोशल मीडिया के जरिए याद करती रहती हैं. पिछले साल उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत तीसरी पुण्यतिथि पर एक अनदेखा वीडियो शेयर किया था. वीडियो में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को अपनी बाहों में पकड़ा हुआ है. दोनों एक चट्टान पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती काफी खूबसूरत दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन दोनों का यह वीडियो तेजी हो रहा है.

Advertisement

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. उन्होंने छोटे पर्दे से एक्टिंग करियर की शुरुआत की जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की किस्मत चमक गई थी. पहले किस देश में है मेरा दिल और फिर पवित्र रिश्ता के जरिए वो घर घर तक पहुंचे. इसके बाद उन्होंने बड़े पर्दे पर उड़ान भरी फिल्म काई पो चे से. इसके बाद वो रोमांटिक, डिटेक्टिव और कॉमेडी हर जॉनर की फिल्म में नजर आए. पर, असल पहचान तो धोनी से बनी. उनके इस सफर में कई कामयाबी के पंख भी उन पर सजे. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Paper Leak Case: एक साथ 3-3 पेपर लीक का सरगना Sanjeev Mukhiya कब होगा गिरफ़्तार? | Khabron Ki Khabar