Lahore 1947 और Border 2 से पहले इस फिल्म में नजर आएंगे सनी देओल, पूरी होने वाली मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक की शूटिंग

सनी देओल गदर 2 के बाद से सुपरस्टार बन गए हैं. अब वो बॉर्डर 2 की तैयारियों में लग गए हैं लेकिन उससे पहले वो मलयालम फिल्म सूर्या के रीमेक में काम करेंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार सनी देओल अब लगातार कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, एक लंबे दौर के बाद उन्होंने अपनी ही फिल्म गदर के दूसरे पार्ट में काम किया और इसने कमाल का बिजनेस किया. गदर-2 ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर डाली थी. शायद खुद सनी को भी अंदाजा नहीं था कि फिल्म इतनी जबरदस्त हिट साबित होगी. अब इस सक्सेस के बाद सनी देओल की इंडस्ट्री में डिमांड बढ़ गई है और वो अपनी ही फिल्म बॉर्डर के सीक्वल पर काम कर रहे हैं. हालांकि इससे पहले सनी अपनी एक और फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे.

सूर्या की शूटिंग खत्म करेंगे सनी
दरअसल सनी देओल बॉर्डर-2 के अलावा अपनी फिल्म 'सूर्या' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं, बताया जा रहा है कि जल्द फिल्म का शूट शुरू हो जाएगा और अगले कुछ ही महीनों में सनी इसे पूरी तरह से खत्म कर देंगे. 'सूर्या' एक सुपरहिट मलयालम क्राइम थ्रिलर का हिंदी रीमेक होगा. फिल्म को एम पद्मकुमार डायरेक्ट कर रहे हैं.

झोली में कई बड़ी फिल्में
सनी देओल की गदर-2 के बाद अब उनके फैंस को बॉर्डर के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार है. इस बड़ी फिल्म की रिलीज डेट पहले ही अनाउंस हो चुकी है. बताया गया है कि फिल्म 2026 में गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज की जाएगी. हालांकि इस फिल्म के अलावा सनी की झोली में कई बड़ी फिल्में गिरी हैं. एक सुपरहिट देने के बाद उन्हें कई फिल्मों का ऑफर आया था और इनमें से कुछ पर वो काम भी कर रहे हैं. सनी के खाते में 'लाहौर 1947' भी है, ये फिल्म आमिर खान प्रोडक्शन की है.

मलयालम फिल्म जोसेफ का हिंदी रीमेक 
जिस फिल्म पर सनी फिलहाल काम कर रहे हैं, वो मलयालम फिल्म जोसेफ का हिंदी रीमेक है. फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी और लोगों ने इसे खूब पसंद भी किया था. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है, लेकिन सनी के कुछ सीन बाकी हैं. जिन्हें जल्द पूरा कर लिया जाएगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PTI Protest Islamabad: Imran Khan के समर्थकों ने Islamabad में रिहाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया