Stree 2 poster copied: ये क्या! स्त्री 2 का पोस्टर निकला कॉपी, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सबूत

Stree 2 poster copied: राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है, लेकिन इस बीच स्त्री 2 कॉपी के मामले में फंसती हुई दिखाई दे रही है.  

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Stree 2 poster copied: रिलीज से पहले स्त्री 2 का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा बज देखने को मिल रहा है. पहली फिल्म को पसंद करने के बाद दर्शक दूसरी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  स्त्री 2 इस महीने 15 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को एडवांस बुकिंग में अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिखाई दे रहा है, लेकिन इस बीच स्त्री 2 कॉपी के मामले में फंसती हुई दिखाई दे रही है. 

दरअसल कई सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म का पोस्टर नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज स्ट्रेंजर थिंग्स 2 से कॉपी किया हुआ है. बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ने स्त्री 2 और स्ट्रेंजर थिंग्स 2 के पोस्टर को अपने अकाउंट पर पोस्ट किया है. जिसके साथ उन्होंने दावा किया है कि स्त्री 2 के पोस्टर को कॉपी किया गया है. काफी हद तक दोनों ही फिल्में के पोस्टर एक जैसे दिख रहे हैं. हालांकि स्ट्रेंजर थिंग्स 2 साल 2017 में आई थी. 

आपको बता दें कि स्त्री 2 साल 2018 की हॉरर कॉमेडी स्त्री का सीक्वल है. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया गया था. बात करें बॉक्स ऑफिस की तो स्त्री 2 का मुकाबला अक्षय कुमार की फिल्म खेल खेल में और जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा से होने वाला है. इसके अलावा साउथ की फिल्म तंगलान और आई स्मार्ट भी 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ऐसे में इस बार 15 अगस्त के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के बीच टक्कर देखने को मिलेगी. 

Featured Video Of The Day
Elections 2024: सियासी दलों के नेताओं की बढ़ती बदज़ुबानी अब क्यों होती जा रही है हिंसक? | Des Ki Baat