Stree 2 Box Office Collection Day 35: स्त्री 2 की नजर अब इस रिकॉर्ड पर, हाल ही में ध्वस्त किया है जवान का कीर्तिमान

Stree 2 Box Office Collection Day 35: स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. यह फिल्म पिछले एक महीने से सिनेमाघरों में दर्शकों को मनोरंजन कर रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

Stree 2 Box Office Collection Day 35: स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. यह फिल्म पिछले एक महीने से सिनेमाघरों में दर्शकों को मनोरंजन कर रही है. हाल ही में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी की इस फिल्म में शाहरुख खान की फिल्म जवान को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटाई है. अब यह फिल्म अपना नया रिकॉर्ड बनाने को और बढ़ रही है. 35वें दिन भी स्त्री 2 ने शानदार कमाई की है. जिसके बाद इंडिया में स्त्री 2 का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 588.10 करोड़ रुपये हो गया है. 

स्त्री 2 ने अपने 5वें हफ्ते के बुधवार को 2.10 करोड़ रुपये की कमाई की है. बीते मंगलवार को फिल्म ने 2.65 करोड़, सोमवार को 3.17 करोड़, रविवार को 6.85 करोड़ और शनिवार को 5.55 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस तरह फिल्म ने कुल 588.10 करोड़ रुपये की कमाई की है. जबकि जवान का हिंदी कलेक्शन 582.31 करोड़ रुपये का था. इस तरह हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 ने कमाई के कई नए रिकॉर्ड कायम कर दिए हैं. दिलचस्प यह है कि फिल्म की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आ रही है. स्त्री 2 के बजट की बात करें तो ये लगभग 50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. 

Advertisement

इस तरह फिल्म अपने बजट का लगभग 11 गुना कलेक्शन कर चुकी है. यही नहीं, अगर फिल्म के ग्रॉस कलेक्शन की बात करें तो यह 826 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. हालांकि फिल्म का नेट कलेक्शन 586 करोड़ रुपये रहा है. इस तरह अब फिल्म का अगला टारगेट 600 करोड़ रुपये का है. स्त्री 2 को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में वरुण धवन और अक्षय कुमार भी कैमियो में नजर आए थे. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी. स्त्री 2 के साथ छोटी बड़ी 16 फिल्में रिलीज हुई थीं. लेकिन कोई भी फिल्म इसके आगे टिक नहीं सकी. अक्षय कुमार की खेल खेल में भी इसी दिन रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म कोई करिश्मा नहीं कर सकी. बेशक पांच हफ्ते बाद भी स्त्री 2 का जादू कम नहीं हुआ है, ऐसे में आने वाले दिनों में कई और भी रिकॉर्ड टूट सकते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Indian Railways: क्या Platform Ticket के साथ कर सकते हैं ट्रेन में सफर? जानें क्या कहता है नियम
Topics mentioned in this article