बॉलीवुड के महाराज को छोड़िए साउथ के महाराजा को देखिए, हाथ में उस्तरा और खून लेकर आया नजर, बताएं बेस्ट कौन?

सिनेमा के पर्दे पर इस साल जल्द दो महाराज नजर आने वाले हैं. एक बॉलीवुड का महाराज तो दूसरा साउथ का महाराजा होगा. दरअसल बुधवार को नेटफ्लिक्स इंडिया ने आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म महाराज का पोस्टर रिलीज किया

Advertisement
Read Time: 2 mins
विजय सेतुपति की फिल्म महाराज का पोस्टर
नई दिल्ली:

सिनेमा के पर्दे पर इस साल जल्द दो महाराज नजर आने वाले हैं. एक बॉलीवुड का महाराज तो दूसरा साउथ का महाराजा होगा. दरअसल बुधवार को नेटफ्लिक्स इंडिया ने आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म महाराज का पोस्टर रिलीज किया, जिसमें उनका लुक रणबीर कपूर से प्रेरित लग रहा है. हालांकि फिल्म कैसी होगी इसको लेकर सस्पेंस बना हुआ है. वहीं बात करें साउथ की फिल्म महाराजा की तो यह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है.

Advertisement


महाराजा में साउथ के दिग्गज एक्टर विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म से जुड़ा उनका पहली एक पोस्टर रिलीज हो चुका है. इस पोस्टर को देख फैंस हैरान भी हो सकते हैं. इस पोस्टर में विजय सेतुपति के हाथों में उस्तरा दिखाई दे रहा है. वह हाथ से लेकर सिर तक वह खून से लथपथ नजर आ रहे हैं. पोस्टर में विजय सेतुपति के अंदाज एकदम अलग देखने को मिल रहा है, जिसे देख एक्टर के फैंस महाराजा को लेकर काफी रोमांचित हो सकते हैं. इस पोस्टर के साथ इस फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की है.

Advertisement
Advertisement


महाराजा का ट्रेलर 30 अप्रैल शाम पांच बजे आएगा. आपको बता दें कि यह विजय सेतुपति की 50वें फिल्म है. पिछले साल सितंबर में महाराजा का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया था. इस मौके पर चेन्नई में फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च करने के लिए एक प्रोग्राम भी आयोजित किया गया. फिल्म को नितिलन स्वामीनाथन डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि फिल्म में विजय सेतुपति के अलावा ममता मोहनदास, अनुराग कश्यप और नट्टी नटराज लीड रोल में हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Guyana India Vs England T20 World Cup Semi Final: जहां भारत-इंग्लैंड मैच है वहां 40% भारतीय