विज्ञापन
This Article is From Aug 26, 2021

सोनू सूद ने एयरपोर्ट के स्टेयर्स पर इस अंदाज में किया स्टंट, फैंस बोले- सुपरहीरो...देखें Video

हाल ही में सोनू सूद ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सोनू सूद एयरपोर्ट के स्टेयर्स पर स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं.

सोनू सूद ने एयरपोर्ट के स्टेयर्स पर इस अंदाज में किया स्टंट, फैंस बोले- सुपरहीरो...देखें Video
सोनू सूद ने पोस्ट किया वीडियो
नई दिल्ली:

नेक इरादे और अपनी दरियादिली की वजह से बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद आज करोड़ों लोगों के दिल पर राज कर रहे हैं. देश जब मुश्किल दौर से गुजर रहा था, कोरोना काल के वक्त जब जरूरतमंदों की मदद करने वाला कोई नहीं था, तब वो सोनू सूद ही थे जिन्होंने जरूरतमंदों की हर मुमकिन मदद की. किसी को अस्पताल में आईसीयू बेड दिलाया तो किसी को वेंटिलेटर उपलब्ध कराया. सोनू सूद की कोशिशों की वजह से कई लोगों को नई जिंदगी मिली. अपनी इसी दरियादिली की वजह से सोनू सूद लोगों के बीच मसीहा कहलाए जाने लगे हैं. बिना किसी स्वार्थ के देश की जनता की मदद करने वाले सोनू सूद लोगों के बीच रियल लाइफ हीरो बन गए हैं. अपने इन्हीं ने कामों की वजह से सोनू सूद ने लोकप्रियता के मामले में बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज को मात दे दी है. सोनू सूद के हर अंदाज को लोग बेहद पसंद करते हैं, यही वजह है कि उनकी तस्वीरें हो या वीडियो आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं.

एयरपोर्ट के स्टेयर्स पर स्टंट करते नजर आए सोनू

हाल ही में सोनू सूद ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सोनू सूद एयरपोर्ट के स्टेयर्स पर स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस स्टंट में सोनू का स्टेमिना देखने लायक है. उन्होंने स्टेयर्स के हैंडल पर हाथ रखा हुआ है और सीढ़ियों पर बिना पैर रखे वो नीचे आते हुए देखे जा सकते हैं. वीडियो में सोनू ब्लैक कलर की टी-शर्ट और कार्गो पहने हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने गॉगल लगाया हुआ है और चेहरे पर मास्क भी नजर आ रहा है. सोनू के इस स्टैमिना को देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सोनू ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'only if I could fly. हालांकि उन्होंने लोगों को ऐसा स्टंट ना करने की सलाह दी है'

लोगों ने की जमकर तारीफ

सोनू सूद की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि महज 2 घंटे में ही 11 लाख 4 हज़ार से ज्यादा व्यूज इस वीडियो में आ चुके हैं. सोनू के फैंस उन्हें सुपरमैन बता रहे हैं. कोई उन्हें हम्बल पर्सन बता रहा है तो कोई उन्हें नेक दिल इंसान. पूरा कमेंट बॉक्स हॉट और रेड हार्ट इमोजी से भरा हुआ है. इस वीडियो को ना सिर्फ लोग लाइक कर रहे हैं बल्कि ज्यादा से ज्यादा शेयर भी किया जा रहा है. कहीं ना कहीं सोनू की दरियादिली का पॉजिटिव असर उनकी प्रोफेशनल जिंदगी पर भी पड़ता हुआ दिखाई दे रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
सोनू सूद ने एयरपोर्ट के स्टेयर्स पर इस अंदाज में किया स्टंट, फैंस बोले- सुपरहीरो...देखें Video
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com