इस तरह के इंसान को डेट करना चाहती हैं मशहूर पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा, पार्टनर में चाहती हैं ये खास बातें

मशहूर सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्ट्रेस कुशा कपिला लोकप्रिय ऐप टिंडर के शो स्वाइप राइड को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. दिलचस्प कॉन्सेप्ट पर बने इस शो में वह मशहूर फिल्मों सितारों को डेट पर लेकर जाती हैं और उनसे ढेर सारी बातें भी करती हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

मशहूर सोशल मीडिया सेंसेशन और एक्ट्रेस कुशा कपिला लोकप्रिय ऐप टिंडर के शो स्वाइप राइड को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. दिलचस्प कॉन्सेप्ट पर बने इस शो में वह मशहूर फिल्मों सितारों को डेट पर लेकर जाती हैं और उनसे ढेर सारी बातें भी करती हैं. कुशा कपिला के इस शो में जल्द पंजाबी सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा सोनम बाजवा नजर आने वाली हैं. सोनम बाजवा से जुड़ा स्वाइप राइड का एपिसोड जल्द टिंडर इंडिया के यूट्यूब पर रिलीज होने वाला है. 

कुशा कपिला के शो स्वाइप राइड में आने से पहले सोनम बाजवा ने बताया है कि वह कैसे इंसान को डेट करना चाहेंगी. उन्होंने कहा, 'पहली डेट पर मैं बस इतना चाहती हूं कि एक अच्छी बातचीत हो, एक अच्छा सेंस ऑफ ह्यूमर वाला इंसान हो और वही दिलचस्पी हो, जैसे मैं पंजाबी गानों को पसंद करती हूं! मेरे लिए सबसे खास बात यह है कि वह मुझे एक इंसान के रूप में पसंद करता हो, न कि जैसी मैं पेशेवर रूप से करती हूं वैसा करे. मैं ट्वारिटा की तरह ही प्यार में हमेशा निडर रही हूं और उसी तरह मुझे भी अच्छा लगता है जब आदमी आज रोने में सहज महसूस करते हैं और अपने पार्टनर के साथ अपनी भावनाओं के बारे में ईमानदार होते हैं.'

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India