सबके सामने सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म का डायलॉग बोल रहा था ये शख्स, एक्ट्रेस को आया गुस्सा और जड़ दिया थप्पड़

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने सरेआम एक शख्स को थप्पड़ जड़ दिया है. उन्होंने अपनी एक फिल्म का डायलॉग सुनने के बाद शख्स को थप्पड़ लगा दिया है. सोनाक्षी सिन्हा के थप्पड़ का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने सरेआम एक शख्स को थप्पड़ जड़ दिया है. उन्होंने अपनी एक फिल्म का डायलॉग सुनने के बाद शख्स को थप्पड़ लगा दिया है. सोनाक्षी सिन्हा के थप्पड़ का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद अभिनेत्री के फैंस हैरानी जता रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में वेब शो 'केस तो बनता है' में पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. हालांकि अभिनेत्री ने यह थप्पड़ मजाक में मारा है. 

अमेज़न मिनी टीवी ने अपने आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट पर शो 'केस तो बनता है' का लेटेस्ट वीडियो प्रोमो जारी किया है. जिसमें सोनाक्षी सिन्हा शो में मौजूद सभी कलाकारों के साथ काफी मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. 'केस तो बनता है' के वीडियो प्रोमो में परितोष त्रिपाठी उनकी सुपरहिट फिल्म दबंग का डायलॉग बोलते हुए कहते हैं, 'थप्पड़ से डर नहीं लगता है. प्यार से लगता है.' इस पर सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं, 'नहीं लगता ?' इसके बाद वह परितोष त्रिपाठी को जोरदार थप्पड़ जड़ देती हैं. 

Featured Video Of The Day
Delhi New CM: Atishi की Cabinet में कौन-कौन शामिल | सामने आई लिस्ट | Arvind Kejriwal | Breaking News