जहीर इकबाल संग जिस घर में रचाई सोनाक्षी सिन्हा ने शादी अब उसी को बेचने को हुईं तैयार, कीमत जान लगेगा झटका

इस बार सोनाक्षी सिन्हा अपने घर को लेकर लाइम लाइट में है. हम लेविश अपार्टमेंट की बात कर रहे हैं जहां पर सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी की खास रस्में पूरी की थीं. उनके साथ जहीर इकबाल भी इसी घर में मौजूद थे

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

जहीर इकबाल से शादी का फैसला करने से लेकर शादी करने तक सोनाक्षी सिन्हा लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. कभी उनकी वेडिंग तो कभी उनकी फैमिली, सुर्खियों में रहने की वजह कोई भी हो सकती है. एक बार फिर सोना गर्ल का नाम सुर्खियों में है. लेकिन इस बार हसबैंड, वेडिंग या फैमिली की वजह नहीं है. बल्कि इस बार सोनाक्षी सिन्हा अपने घर को लेकर लाइमलाइट में है. हम लेविश अपार्टमेंट की बात कर रहे हैं जहां पर सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी की खास रस्में पूरी की थीं. उनके साथ जहीर इकबाल भी इसी घर में मौजूद थे. खबर है कि अपने इस शानदार बांद्रा अपार्टमेंट को बेचने की सोनाक्षी सिन्हा ने पूरी तैयारी कर ली है.  

प्राइज टैग के साथ शेयर हुईं तस्वीरें

एक रियल इस्टेट एजेंसी हाल में एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें बताया है कि 42 हजार स्क्वेयर फीट का एक स्टनिंग अपार्टमेंट सेल के लिए रेडी है. ये अपार्टमेंट बांद्रा वेस्ट में लोकेटेड है. जिससे समुद्र का खूबसूरत किनारा भी दिखाई देता है और इंटीरियर में कमाल के हैं. जिनकी कीमत करीब 5 करोड़ रु. है. इस वीडियो में अपार्टमेंट की कीमत 25 करोड़ रु. बताई गई है. इस वीडियो के वायरल होते ही सोनाक्षी सिन्हा के फैन्स ये कयास लगाने लगे कि ये वही अपार्टमेंट है जहां सोनाक्षी सिन्हा की शादी की रस्में पूरी हुईं थी. असल में एक्ट्रेस ने अपनी शादी से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए थे. आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट इंडिया में इस घर का वीडियो टूर करवाया गया था.

Advertisement
Advertisement

पिछले साल हुईं थीं शिफ्ट

आपको बता दें कि इस घर में सोनाक्षी सिन्हा करीब साल भर पहले ही शिफ्ट हुई थीं. तब भी उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी शेयर की थी. और लिखा था कि बड़ा होना बहुत मुश्किल है. इसके बाद बहुत सारी चीजों के नाम लिखकर कहा था कि सब कुछ मैनेज करना पड़ता है. खबर ये भी है कि जिस बिल्डिंग में सोनाक्षी सिन्हा का ये अपार्टमेंट है, सोनाक्षी सिन्हा में 11 करोड़ में वहीं पर एक और अपार्टमेंट ले लिया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
हिज्बुल्लाह सदस्यों के पेजर्स में विस्फोट से 8 की मौत, 2750 जख्मी