'सिर्फ तुम' की एक्ट्रेस प्रिया गिल का बदल गया है पूरा लुक, अब ऐसी दिखती हैं दीपक की आरती

'सिर्फ तुम' की एक्ट्रेस प्रिया गिल की एक लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर पसंद की जा रही है. यह तस्वीर उनकी खास दोस्त द्वारा ली गई है. सिंपल लुक में बिना मेकअप के नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
'
नई दिल्ली:

संजय कपूर, सुष्मिता सेन और प्रिया गिल की फिल्म Sirf Tum साल 1999 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म एक ऐसी प्रेम कहानी पर बनी है जहां किसी ने एक दूसरे को नहीं देखा, लेकिन प्यार भी इतना कि मिल पाने की हर मुकम्मल कोशिश की. फिल्म में दीपक यानी कि संजय कपूर और आरती यानी कि प्रिया गिल की केमिस्ट्री ने धूम मचा दी थी. फैंस के दिलों में दोनों ही सितारे अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे. वहीं फिल्म को रिलीज हुए तबरीबन 22 साल हो चुके हैं और अब फिल्म की एक्ट्रेस प्रिया का लुक भी बदल गया है चलिए देखते हैं कि आज कैसी दिखती हैं दीपक की आरती.

फ्लॉवर नहीं फायर है यह बच्चा, 'पुष्पा' से बिगाड़ दिया है बॉक्स ऑफिस का गणित- पहचाना क्या

अब ऐसी दिखती हैं प्रिया गिल
सोशल मीडिया पर प्रिया की एक लेटेस्ट फोटो वायरल हो रही है. यह तस्वीर उनकी खास दोस्त द्वारा ली गई है. सिंपल लुक में बिना मेकअप के नजर आने वाली प्रिया आज भी काफी खूबसूरत दिखती हैं. फैंस आरती यानी कि प्रिया गिल की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने लिखा आप काफी खूबसूरत हैं. तो वहीं दूसरे ने लिखा- आप बिल्कुल नहीं बदलीं.

'कोई...मिल गया' की नन्ही टीना बन गई है साउथ की सुपरस्टार, लेटेस्ट फोटो देखें कहेंगे 'वाउ'

मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं प्रिया 
आपको बता दें कि प्रिया साल 1995 की मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं. उन्होंने सलमान खान, शाहरुख खान जैसे कई सितारों के साथ काम किया है. हालांकि उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा. प्रिया ने बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी, मलयालम फिल्मों में भी काम किया था. प्रिया को आखिरी बार साल 2006 में फिल्म भैरवी में देखा गया था. 

Advertisement

Looop Lapeta की एक्ट्रेस Taapsee Pannu, एक्टर Tahir Raj Bhasin और डायरेक्टर Aakash Bhatia से बातचीत

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai