सिंघम ने पीछे किए कदम तो पुष्पा 2 से टकराने को तैयार हो गया वेदा, 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर अल्लू अर्जुन वर्सेज जॉन अब्राहम

Vedaa is ready to clash with Pushpa 2: इस साल 15 अगस्त पर सिनेमा के लिहाज से काफी खास होने वाला है. बॉलीवुड की नहीं साउथ की कई फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है, लेकिन जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह साउथ की फिल्म पुष्पा 2 है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Vedaa is ready to clash with Pushpa 2: पुष्पा 2 से टकराएगा वेदा
नई दिल्ली:

Vedaa is ready to clash with Pushpa 2: इस साल 15 अगस्त पर सिनेमा के लिहाज से काफी खास होने वाला है. बॉलीवुड की नहीं साउथ की कई फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है, लेकिन जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, वह साउथ की फिल्म पुष्पा 2 है. पुष्पा 2 इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस दिन अजय देवगन की सिंघम अगेन भी रिलीज होने वाली थी, लेकिन पुष्पा 2 के चलते रोहित शेट्टी ने अपनी इस फिल्म की रिलीज को फिलहाल के लिए टाल दिया. लेकिन अब 15 अगस्त पर पुष्पा 2 को टक्कर देने बॉलीवुड का वेदा आ गया है. 

Advertisement

दरअसल जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा की रिलीज डेट सामने आ गई है. यह फिल्म इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वेदा में जॉन अब्राहम के साथ शारवरी, अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है. बीते दिनों वेदा का टीजर और पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद किया था. गौरतलब है कि पहले वेदा 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी.

Advertisement

लेकिन अब मेकर ने नया पोस्टर रिलीज कर बताया है कि जॉन अब्राहम, शारवरी, अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया की यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ऐसे में साफ हो गया है कि बॉक्स ऑफिस पर इस 15 अगस्त जॉन अब्राहम बनाम अल्लू अर्जुन होने वाला है. पहले अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन इस फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Kalki Movie Box Office पर छाई, Weekend पर 500 Crore से ज्यादा कमाई की उम्मीद