सिंघम अगेन का कौन सा सितारा कितना महंगा, जानिए अजय देवगन से लेकर अक्षय कुमार और दीपिका पादुकोण तक की फीस

Singham Again star cast fees: आप को अजय देवगन की मूवी सिंघम तो याद ही होगी. सिंघम अगेन उसी फिल्म का सीक्वल है. जिसमें सितारों की लंबी चौड़ी फौज लगी है. इस फिल्म में अर्जुन कपूर विलेन बन कर नजर आएंगे.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

Singham Again star cast fees: रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स सिंघम की नई पेशकश जरा देर में आई लेकिन जबरदस्त तरीके से आई. इस फिल्म का नाम है सिंघम अगेन. जिसका ट्रेलर रिलीज हुए ज्यादा समय नहीं हुआ और लोगों के बीच उसका अच्छा खासा बज क्रिएट हो गया है. आप को अजय देवगन की मूवी सिंघम तो याद ही होगी. सिंघम अगेन उसी फिल्म का सीक्वल है. जिसमें सितारों की लंबी चौड़ी फौज लगी है. इस फिल्म में अर्जुन कपूर विलेन बन कर नजर आएंगे. उनके अलावा दीपिका पादुकोण, करीना कपूर और टाइगर श्रॉफ भी फिल्म  में दिखेंगे. अक्षय कुमार और रणवीर सिंह फिल्में धांसू एंट्री के साथ कैमियो करते दिखेंगे. 350 करोड़ में बनी इस फिल्म में सितारों की फीस भी भारी भरकम है. आपको बताते हैं किस सितारे ने कितनी फीस चार्ज की है.

अजय देवगन

सिंघम और सिंघम रिटर्न्स के बाद अजय देवगन फिर अपने जाने पहचाने कॉप रोल में हैं. इस फिल्म में वो एक्टर होने के साथ साथ प्रोड्यूसर भी हैं. हालांकि अपने रोल के लिए वो मोटी रकम वसूल कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए उन्होंने 35 करोड़ रु. की जबरदस्त फीस ली है.

करीना कपूर

फीस के मामले में करीना कपूरी भी कम फीस चार्ज नहीं कर रही हैं. अजय देवगन का लव इंटरेस्ट प्ले कर रहीं करीना कपूर ने फिल्म के लिए दस करोड़ रु. तक की फीस चार्ज की है, ऐसा कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है.

Advertisement

दीपिका पादुकोण

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में दीपिका पादुकोण की एंट्री पहली बार हुई है. वो इस फिल्म में एक लेडी कॉप के रूप में दिखने वाली हैं. जो एक्शन भी करेंगी और कॉमेडी भी करती दिखेंगी. उनकी फीस इस फिल्म के लिए 6 करोड़ रु. बताई जा रही है.

Advertisement

टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन अवतार में फिर मूवी में दिखाई देंगे. वो एसीपी सत्या के रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए उनकी फीस तीन करोड़ रु. के आसपास बताई जा रही है.

Advertisement
Advertisement

जैकी श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ के साथ साथ उनके पिता जैकी श्रॉफ भी फिल्म में दिखेंगे. वो विलेन उमर हाफिज बनकर पर्दे पर गदर करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें इस फिल्म के लिए दो करोड़ रु. की फीस दी जा रही है.

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर इस फिल्म में विलेन के रोल में हैं. जिनका मुकाबला इतने सारे कॉप्स से होने जा रहा है. अर्जुन कपूर ने फिल्म के लिए छह करोड़ रु फीस चार्ज की है.

अक्षय कुमार और रणवीर सिंह

फिल्म में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह दोनों कैमियो रोल में है. लेकिन उनकी फीस बाकी के सितारों से काफी ज्यादा है. फीस के मामले में सिर्फ अजय देवगन उनसे आगे है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अक्षय कुमार ने अपने कर्मियों के लिए ही बीस करोड़ की भारी भरकम फीस ली है. जबकि रणवीर सिंह की फीस भी बाकी सितारों से ज्यादा है. कैमियो के लिए उन्होंने करीना कपूर के बराबर यानी कि 10 करोड़ रु फीस ली है.

Featured Video Of The Day
Haryana Election Results 2024: हरियाणा में BJP की जीत किन मामलों में है बहुत बड़ी बात?