सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन में ब्लैक साड़ी में डांस कर रही इस लेडी ने चुराई लाइमलाइट, लोगों ने पूछा- कौन हैं ये मोहतरमा?

सोशल मीडिया पर सिड और कियारा के रिसेप्शन का एक वीडियो खूब वायरल हुआ, जिसमें कपल परिवार संग 'बुर्ज खलीफा' गाने पर डांस करता नजर आया. इस दौरान वीडियो में सिद्धार्थ और कियारा के साथ ब्लैक साड़ी में एक महिला भी जबरदस्त डांस मूव्स दिखाते नजर आई.

सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन में ब्लैक साड़ी में डांस कर रही इस लेडी ने चुराई लाइमलाइट, लोगों ने पूछा- कौन हैं ये मोहतरमा?

सिद्धार्थ-कियारा के रिसेप्शन का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का रिसेप्शन मुंबई के सेंट रेजिस होटल में बहुत धूमधाम से हुआ. दोनों के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम जाने-माने सितारे पहुंचे थे. वहीं रिसेप्शन के कई वीडियोज और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहीं. सोशल मीडिया पर सिड और कियारा के रिसेप्शन का एक वीडियो खूब वायरल हुआ, जिसमें कपल परिवार संग 'बुर्ज खलीफा' गाने पर डांस करता नजर आया. इस दौरान वीडियो में सिद्धार्थ और कियारा के साथ ब्लैक साड़ी में एक महिला भी जबरदस्त डांस मूव्स दिखाते नजर आई. ऐसे में अब लोग पूछ रहे हैं कि आखिर ये महिला है कौन?

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्लैक साड़ी पहने एक महिला सिद्धार्थ और कियारा के रिसेप्शन में पूरे जोश के साथ डांस कर रही है. वीडियो में महिला का चेहरा नहीं दिख रहा, केवल उनका बैक दिख रहा है. ऐसे में लोग जानने को उत्सुक हो गए हैं कि आखिर ये लेडी है कौन! सोशल मीडिया पर एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "ये ब्लैक साड़ी वाली अच्छा डांस कर रही है". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "कौन है ये ब्लैक साड़ी वाली मोहतरमा". हालांकि ये अब तक पता नहीं चल पाया है कि ब्लैक साड़ी में डांस कर रही महिला कौन है.

गौरतलब है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अपने वेडिंग रिसेप्शन के लिए मनीष मल्होत्रा के आउटफिट को चुना था. 7 फरवरी को कियारा और सिद्धार्थ ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ में सात फेरे लिए थे. दोनों की शादी में बॉलीवुड के कई मशहूर सितारों ने शिरकत की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com