सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन पर विवके अग्निहोत्री ने जाहिर की चिंता, कहा- मेडिकल सलाह के बिना बॉडी बनाना खतरनाक

विवके अग्निहोत्री ने भी सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. निर्देशक ने इसके साथ ही उन लोगों के लिए चिंता जाहिर की है, जो शानदार बॉडी पाने के चक्कर में ज्यादा वर्कआउट करते रहते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन पर विवके अग्निहोत्री ने जाहिर की चिंता
नई दिल्ली:

कसौटी जिदंगी की और कुसुम जैसे चर्चित टीवी सीरियल में नजर आ चुके अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी अब इस दुनिया में नहीं रहे. शुक्रवार 11 नवंबर को जिम करते वक्त हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया है. सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक का मौहाल है. दिवंगत अभिनेता के फैंस सहित कई करीबी सोशल मीडिया के जरिए उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. फिल्म द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवके अग्निहोत्री ने भी सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के निधन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

निर्देशक ने इसके साथ ही उन लोगों के लिए चिंता जाहिर की है, जो शानदार बॉडी पाने के चक्कर में ज्यादा वर्कआउट करते रहते हैं. विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की तस्वीर शेयर कर लिखा, 'यह बहुत दर्दनाक और दुखद है. बिना किसी मेडिकल सलाह के आक्रामक शरीर बनाने की हड़बड़ी काफी खतरनाक है. हाइपर-जिमिंग एक अपेक्षाकृत नई घटना है, जिसे इंस्टाग्राम के कारण पागलपन का प्रोत्साहन मिला है.'

Advertisement

विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, 'इसे निश्चित रूप से विनियमित करने की जरूरत है. साथ समाज को पुनर्विचार करने की जरूरत है. सिद्धांत, ओम शांति.' सोशल मीडिया पर विवेक अग्निहोत्री का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की पत्नी अलिशा और दो बच्चे हैं. बताया जा रहा है कि वर्कआउट करते वक्त सिद्धांत अचानक से जमीन पर गिर गए थे. आसपास मौजूद लोग उन्हें लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Featured Video Of The Day
Assam News: Guwahati University में मार्कशीट घोटाले में 8 लोग गिरफ्तार | Marksheet Scam