श्रद्धा कपूर ने छुआ बल्ब को तो लगा जोर का करंट, वरुण धवन भी आए चपेट में- देखें Video

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और  वरुण धवन (Varun Dhawan) को लगा जोरदार करंट. इंटरनेट पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

श्रद्धा कपूर ने छुआ बल्ब को तो लगा जोर का करंट, वरुण धवन भी आए चपेट में- देखें Video

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan)

खास बातें

  • श्रद्धा कपूर ने छुआ बल्ब को तो लगा जोर का करंट
  • वरुण धवन भी आए चपेट में
  • खूब वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और  वरुण धवन (Varun Dhawan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के माध्यम से दोनों लोगों को एक दूसरे को ना छूने की सलाह दे रहे हैं. दरअसल, कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप भारत में बढ़ता जा रहा है और मरीजों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है. इसी के एहतिहातन दोनों ने यह वीडियो पोस्ट कर लोगों को खास सलाह दी है.  वरुण धवन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. अभी तक इस वीडियो को 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) बल्ब फिट करने जाती हैं, तभी उन्हें शॉक्ड लग जाता है. यह देख वरुण धवन (Varun Dhawan) उनके पास जाते हैं और वो जैसे  श्रद्धा कपूर को छूते हैं उन्हें भी शॉक्ड लग जाता है. इस वीडियो को शेयर कर वरुण धवन ने लिखा: "एक दूसरे को मत छुओ. नहीं तो आपको शॉक लग सकता है." बॉलीवुड के इन दोनों कलाकारों ने कोरोनावायरस से बचाव के संबंध में लोगों को यह सलाह दी है. इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और  वरुण धवन (Varun Dhawan) हाल ही में फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में साथ नजर आए थे. उसके बाद श्रद्धा कपूर 'बागी 3' में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आईं. वहीं वरुण धवन और सारा अली खान (Sara Ali Khan) स्टारर 'कुली नंबर 1' (Coolie No. 1) इसी साल 1 मई को रिलीज होने वाली है. सारा और वरुण की यह फिल्म हिंदी भाषा आधारित कॉमेडी फिल्म है, जिसका निर्देशन एक्टर के पिता डेविड धवन ने किया है. दोनों की फिल्म 1995 में आई कुली नंबर वन की रीमेक है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर परेश रावल भी सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे.