सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर दिया स्पष्टीकरण ? अब कपल के लिए कही ये बात

सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद से ही उनके भाई लव सिन्हा के पारिवारिक समारोहों में शामिल न होने की अफवाहों ने तूल पकड़ लिया है. मीडिया पर कई तरह की अफवाहों की बाजार गर्म हैं. वहीं लव अटकलों को खारिज कर चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर दिया स्पष्टीकरण ?
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद से ही उनके भाई लव सिन्हा के पारिवारिक समारोहों में शामिल न होने की अफवाहों ने तूल पकड़ लिया है. मीडिया पर कई तरह की अफवाहों की बाजार गर्म हैं. वहीं लव अटकलों को खारिज कर चुके हैं. इन सबके बीच अब शत्रुघ्न सिन्हा को एक बार फिर से अपनी बेटी की शादी और जहीर इकबाल की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर स्पष्टीकरण देना पड़ा रहा है. शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ताजा सोशल मीडिया पर पोस्ट के साथ सोनाक्षी और जहीर की शादी के दौरान सिन्हा परिवार के भीतर एकता पर भी जोर दिया है. 

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा, 'सभी को उनके आशीर्वाद, प्यार और हार्दिक बधाई संदेशों के लिए धन्यवाद. एक दूसरे के लिए बने सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के लिए अत्यंत हृदयस्पर्शी स्नेहपूर्ण शुभकामनाएं मिलीं.' सोशल मीडिया पर शत्रुघ्न सिन्हा का पोस्ट वायरल हो रहा है. इससे पहले भी शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के लिए सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखा था.  उन्होंने लिखा है, कृतज्ञता के भाव के साथ हम अपने विशेष दिन को हमारे साथ मनाने के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं, जो कि 'सदी की शादी (Wedding of The century)' प्रतीत होती है, जिसमें हमारी प्यारी बेटी सोनाक्षी सिन्हा के लिए जहीर इकबाल के साथ आपकी गर्मजोशी, प्यार, बधाई संदेश शामिल हैं. उनके जीवन की खूबसूरत यात्रा में नया अध्याय.

Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को कोर्ट मैरिज की थी, जिसके बाद उन्होंने एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा था. इसमें एक्ट्रेस ने जहां रेड साड़ी, माथे पर सिंदूर और हाथ में चूड़ा पहने नजर आईं तो वहीं जहीर इकबाल वाइट कुर्ते पजामे में डैशिंग लगे. इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने कुछ फोटो भी शेयर की थीं और जिसके साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था, क्या दिन था!!!! प्यार, हंसी, साथ, उत्साह, गर्मजोशी, हमारे हर दोस्त, परिवार और टीम से सपोर्ट... ऐसा लगा जैसे ब्रह्मांड दो प्यार करने वाले लोगों के लिए एक साथ आया और उन्हें वही दिया जिसकी उन्होंने हमेशा उम्मीद और प्रार्थना की थी. अगर यह भगवान का हस्तक्षेप नहीं है... तो हम नहीं जानते कि क्या है. हम दोनों वास्तव में एक दूसरे के लिए धन्य हैं और इतना सारा प्यार हमारी रक्षा कर रहा है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
नेपाल में बारिश ने मचाई तबाही, बाढ़ जैसे हालात