शर्मिला टैगोर 11 साल बाद करेंगी बड़े पर्दे पर वापसी, 'गुलमोहर' में बत्रा परिवार की कुलमाता के रोल में दिखेंगी एक्ट्रेस

शर्मिला टैगोर 11 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. फिल्म गुलमोहर में वह बत्रा परिवार की कुलमाता के रूप में नजर आएंगी.

Advertisement
Read Time: 6 mins
फिल्म गुलमोहर से शर्मिला टैगोर कर रही हैं वापसी
नई दिल्ली:

शर्मिला टैगोर 11 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. फिल्म गुलमोहर में वह बत्रा परिवार की कुलमाता के रूप में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ हैं मनोज बाजपेई, अमोल पालेकर, सूरज शर्मा और सिमरन ऋषि बग्गा.  शर्मिला अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर लंबे समय तक  बॉलीवुड पर राज कर चुकी हैं. उन्हें कई अवॉर्ड्स मिल चुके हैं. अब 11 साल बाद वह पर्दे पर वापसी कर रही हैं. फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज होगी. फिल्म के डायरेक्टर हैं राहुल चित्तेला और संगीत दिया हैं सिद्धार्थ खोसला ने. 

गुलमोहर एक फैमिली फिल्म है, जिसकी कहानी मल्टी जेनरेशन, बत्रा फैमिली के इर्द गिर्द घूमती हैं जो लोग अपने 34 साल पुराने पारिवारिक घर को छोड़ कर कही और जाने के लिए तैयार हैं. यही हालात उन्हे अपने रिश्तों की मजबूती को फिर से परखने का मौका देता हैं जो एक वक्त, एक सूत्र में बंधा था. जब आपसी रिश्तों के राज और असुरक्षित भावनाएं पनपती हैं, तब असल धागों का रंग पता चलता हैं और यही हैं इस फिल्म की दास्तां.

एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर कहती हैं कि," मुझे बेहद खुशी हो रही हैं इस प्रोजेक्ट से जुड़कर. मैंने जब फिल्म की नरेशन सुनी तो तुरंत हामी भर दी क्योंकि कहानी का  पारिवारिक स्पर्श मुझे छू गया. ये एक खूबसूरत फिल्म हैं जो आज के लोगो को बेहद पसंद आएगी.

वहीं इस फिल्म के बारे में एक्टर मनोज बाजपेई कहते हैं," इस फिल्म को साइन करने के पीछे कई वजहें हैं.  पहली वजह फिल्म की बेहतरीन कहानी जो काफी अपनी सी लगी. दूसरी बड़ी वजह कि शर्मिला जी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना अपने आप में असमान्य बात हैं. वहीं इस फिल्म की कहानी भी मुझे शानदार लगी और मुझे   उम्मीद है कि दर्शक भी इसे बेहद पसंद करेंगे. 

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: दुनिया में जो Best Technology होगी वो लाएंगे: Nitin Gadkari