शैतान के बाद अब आएगी शैतान 2, आर माधवन के जादू का फिर सामना करेंगे अजय देवगन

Shaitaan 2: इस साल बॉक्स ऑफिस पर शैतान के अगले सीक्वल की घोषणा हो चुकी है. इस साल शैतान बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. शैतान में अजय देवगन और आर माधवन मुख्य भूमिका में थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शैतान 2 की हुई घोषणा
नई दिल्ली:

Shaitaan 2: इस साल बॉक्स ऑफिस पर शैतान के अगले सीक्वल की घोषणा हो चुकी है. इस साल शैतान बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है. शैतान में अजय देवगन और आर माधवन मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म को सिनेमाघरों में खूब पसंद किया गया था. शैतान के क्लाइमैक्स को ऐसी जगह खत्म किया गया था, जहां पर दर्शक कयास लगा रहे थे कि इस फिल्म का सीक्वल आ सकता है. मेकर्स ने दर्शकों के इस कयास को खत्म करते हुए शैतान 2 की घोषणा कर दी है. 

Advertisement

शैतान 2 की जानकारी सिद्धार्थ कन्नन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. उन्होंने एक्स अकाउंट पर बताया है कि शैतान 2 की घोषणा हो गई है, अजय देवगन और और आर माधवन के बीच एक और आमना-सामना के लिए तैयार हो जाइए. शैतान 2 का भी निर्देशन विकास बहल करेंगे. आपको बता दें कि शैतान गुजराती फिल्म वश का हिंदी रीमेक थी. शैतान का बजट करीब 60 करोड़ रुपये था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड भी बनाए हैं. 

Advertisement

शैतान मूवी थियेटर में डेढ़ सौ करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. हॉरर जोनर की ये अजय देवगन की दूसरी हिट मूवी है. इससे पहले वो भूत मूवी में दिखे थे. जिसे डायरेक्ट किया था राम गोपाल वर्मा ने. शैतान मूवी में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा ज्योतिका और जानकी बोदीवाला भी दिखाई दी थीं. यह फिल्म फाइटर के बाद, इस साल की दूसरी हाईएस्ट ग्रोसर मूवी है. शैतान मूवी के टॉकीज में रिलीज होने के पूरे 57 दिन बाद ये मूवी अब ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी है. शैतान को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. 

Advertisement

वीडियो: वो फिल्म जिसके Producer बने 5 लाख किसान

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bridge Collapse In Bihar: बिहार में बीते 15 दिनों में 5 निर्माणाधीन पुल ढ़हे | Bihar News