रामायण के दौर में दूरदर्शन पर छा गया था शाहरुख खान का ये सीरियल, IMDb रेटिंग में पठान के भी छुड़ा चुका है छक्के

टीवी के दिनों में शाहरुख खान ने जितन् सीरियल्स में काम किया, उसमें भी अपना रंग जमाने में कामयाब रहे. उनका एक सीरियल तो ऐसा था जो रामायण के दौर में टीवी पर आया. लेकिन उसकी भी पॉपुलेरिटी कुछ कम नहीं थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

फिल्में तो फिल्में, टीवी पर भी शाहरूख खान का जलवा कुछ कम नहीं रहा है. ये उन दिनों की बात है जब शाहरुख खान बॉलीवुड के बादशाह नहीं हुआ करते थे. वो टीवी की दुनिया में अलग अलग सीरियल्स में अपना मुकद्दर आजमा रहे थे. टीवी के दिनों में शाहरुख खान ने जितन सीरियल्स में काम किया, उसमें भी अपना रंग जमाने में कामयाब रहे. उनका एक सीरियल तो ऐसा था जो रामायण के दौर में टीवी पर आया. लेकिन उसकी भी पॉपुलेरिटी कुछ कम नहीं थी. इस सीरियल का नाम है दिल दरिया. जो आईएमडीबी रेटिंग के मामले में शाहरुख खान की ही मूवी पठान को भी मात देता है.

शाहरुख खान का पहला शो

शाहरुख खान का टीवी की दुनिया में पहला शो था दिल दरिया. हालांकि इस शो के प्रोडक्शन का काम कुछ अटक गया था. इस बीच शाहरुख खान ने फौजी सीरियल में काम किया और ये सीरियल टीवी पर टेलीकास्ट हो गया. इसके बाद दिल दरिया के बचे खुचे काम पूरे हुए और शो का टेलीकास्ट टीवी पर हुआ. फौजी पहले रिलीज हुआ था, इस वजह से लोग फौजी को शाहरुख खान का डेब्यू शो मानते हैं. शो में शाहरुख खान का किरदार एक ऐसे शख्स का था जो कपड़े की दुकान में काम करते थे. इसी दुकान पर उनका एक दोस्त भी साथ में काम करता था. शो में शाहरुख खान के अलावा अलका अमीन, जयश्री अरोड़ा, अरुण बाली जैसे कलाकार भी थे.

आईएमडीबी रेटिंग

दिल दरिया नाम के इस शो को आईएमडीबी पर दस में से 6.2 रेटिंग मिली है. इस रेटिंग के सामने शाहरुख खान की ही फिल्म पठान की रेटिंग फीकी नजर आती है. पठान को आईएमडीबी पर दस में से 5.8 रेटिंग मिली है. शाहरुख खान के इस शो के कुल 13 एपिसोड टेलीकास्ट हुए थे. जिसमें शाहरुख खान के काम को काफी ज्यादा पसंद किया गया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari On Modi 3.0: पूर्ण बहुमत न होने से भी काम में कोई अंतर नहीं: Nitin Gadkari