शाहरुख खान ने इंटरव्यू में किया खुलासा, बोले- करियर और गौरी में से किसी एक को चुनना हो तो मैं...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने किया खुलासा, इंटरव्यू में बताया फिल्मों और गौरी (Gauri Khan) के बीच किसका चुनाव करेंगे.

शाहरुख खान ने इंटरव्यू में किया खुलासा, बोले- करियर और गौरी में से किसी एक को चुनना हो तो मैं...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने गौरी खान (Gauri Khan) और फिल्मों को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • शाहरुख खान ने किया खुलासा
  • बताया करियर और गौरी के बीच इनका चुनाव करेंगे
  • एक्टर ने इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी एक्टिंग और फिल्मों से करोड़ों फैन्स का दिल जीता है. देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी एक्टर की फैन फॉलोइंग भारत के किसी भी स्टार से ज्यादा है. हालांकि, फिल्मों से ज्यादा शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने परिवार को चाहते है, इस बात का खुलासा एक्टर कई बार कर चुके हैं. एक्टर अपनी पत्नी गौरी और तीनों बच्चों आर्यन, सुहाना (Suhana Khan) और अबराम से बेइंतहा प्यार करते हैं. इतना ही नहीं, जब एक्टर से पूछा गया कि वह अपने करियर और वाइफ गौरी (Gauri Khan) में से किसको चुनेंगे, तो इस पर एक्टर ने कहा था कि वह गौरी को चुनेंगे.

दरअसल, स्टारडस्ट को दिए इंटरव्यू में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने यह खुलासा किया था. उन्होंने 1992 में कहा था, 'मेरी बीवी पहले आती है और मैं आपको यह बता सकता हूं कि अगर कभी भी मुझे अपने करियर और गौरी के बीच चुनाव करने के लिए कहा जाता है, तो मैं फिल्में छोड़ दूंगा...मेरा मतलब है कि मैं पागल हो जाऊंगा लेकिन उसके लिए. वह केवल एक चीज है, जो मेरे पास है. मैं उससे बंधा हुआ हूं.' अपने करियर की बुलंदियों पर शाहरुख खान ने यह बयान दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, गौरी खान (Gauri Khan) ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि एक बार उन्होंने शाहरुख (Shah Rukh Khan) को छोड़ दिया था, क्योंकि वह बहुत ज्यादा पजेसिव थे. उन्होंने सिमी ग्रेवाल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि किंग ऑफ रोमांस उन्हें लेकर इतना पजेसिव थे कि वह गौरी को सफेद कलर की शर्ट तक नहीं पहनने देते थे, हालांकि, एक्टर ने खुद को बदल दिया था.