जब हैरी और सेजल की मुलाकात शाहरुख खान को पड़ी थी भारी, किंग खान ने बॉक्स ऑफिस पर झेला करोड़ों का नुकसान

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी को बॉलीवुड में खूब पसंद किया गया है. लेकिन एक ऐसी भी फिल्म है जो दोनों की जोड़ी को फैन्स ने सिरे से नकार दिया था.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान को बॉलीवुड का रोमांस किंग भी कहा जाता है. उनकी रोमांटिक फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम भी मचाई है. अनुष्का शर्मा के साथ आई जब तक है जान और रब ने बना दी जोड़ी जैसी फिल्में तो दर्शकों के दिलों में उतर भी गईं. शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की एक रोमांटिक फिल्म ऐसी भी है जिसे दर्शकों ने पूरी तरह से खारिज कर दिया था, और शाहरुख खान का रोमांटिक दर्शकों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया. यही नहीं, किंग खान को इस फिल्म को लेकर बड़ी नुकसान भी झेलना पड़ा था. 

निया ने कार में ही बैठे-बैठे ही डांस कर मनाई गणेश उत्सव की खुशियां, वीडियो देख कहेंगे 'गणपति बप्पा मोरया'

हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' की, जिसे इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया था. फिल्म चार अगस्त 2017 को रिलीज हुई थी और इसकी शूटिंग प्राग, अमस्टरडम, वियना, लिस्बन और बुडापेस्ट के खूबसूरत नजारों के बीच की गई थी. लेकिन फिल्म की कहानी और डायरेक्शन बेहद कमजोर निकला जिसकी वजह से किंग खान और अनुष्का शर्मा की हिट रहा लव, फिल्म में बेअसर हो गया. फिल्म को शाहरुख खान और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउश रेड चिली एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया था. 

Advertisement

मलाइका अरोड़ा मिरर सेल्फी में फ्लॉन्ट करती नज़र आईं अपने स्ट्रेच मार्क्स, तोड़ा ब्यूटी स्टैंडर्ड का मिथ

आइए एक नजर शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म के बजट पर भी डाल लेते हैं. फिल्म को विदेश में शूट किया गया और बड़े सितारे भी थे. आईएमडीबी वेबसाइट के मुताबिक, फिल्म का बजट उस समय लगभग 119 करोड़ रुपये था जबकि फिल्म ने 62 करोड़ रुपये की कमाई बॉक्स ऑफिस पर की थी. इस तरह फिल्म जबरदस्त घाटे में रही. जब वी मेट जैसी फिल्म बनाने वाले इम्तियाज अली पूरी तरह से चूक गए. फिर शाहरुख खान भी इस फिल्म के बाद से अभी तक एक भी हिट फिल्म नहीं दे सके हैं. इस तरह रोमांटिक स्टार का जादू, रोमांटिक फिल्म में ही नहीं चल सका था. लेकिन आने वाले समय में शाहरुख खान को डंकी, जवान और पठान में देखा जा सकेगा. 

Advertisement

VIDEO: सोनू सूद ने एयरपोर्ट पर फैन्स के साथ क्लिक कराई सेल्फी

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी