शाहरुख खान से फैन ने पूछा 'भाभीजी घर का काम आप से ही करवाती हैं क्या?', पठान बोले- बेटा अपनी कहानी हमें ना सुना

शाहरुख खान का आस्कएसआरके सेशन सोशल मीडिया पर जबरदस्त हिट रहता है. जब उनसे गौरी खान को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जो खूब पसंद किया गया.

Advertisement
Read Time: 20 mins
शाहरुख खान से फैन ने गौरी खान को लेकर पूछा यह सवाल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जो अपने आस्कएसआरके सेशन से पूरी फिल्म चलाने का दम रखते हैं. जी हां, पठान के दौरान उन्होंने फिल्म का कोई प्रचार नहीं किया, लेकिन आस्कएसआरके सेशन के जरिये उन्होंने फैन्स को खूब मजेदार जवाब दिए और सोशल मीडिया पर छाए रहे. हाल ही में शाहरुख खान ने एक बार फिर अपने फैन्स के साथ सवाल-जवाब का दौर ट्विटर पर शुरू किया. इसमें फैन्स के जितने मजेार सवाल थे. उतने ही मजेदार किंग खान के जवाब भी. आस्कएसआरके सेशन के दौरान एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा, 'यह हमेशा आपके पास बस 15 मिनट ही क्यों होते हैं, भाभीजी घर का काम आप से ही करवाती हैं क्या?' इस पर शाहरुख खान ने बहुत ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया. शाहरुख ने लिखा, 'बेटा अपनी कहानी हमें ना सुना...जा घर की सफाई कर.'

शाहरुख खान ने इस साल पठान जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से की है. यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स बना डाले हैं. फिल्म पठान में शाहरुख खान की न केवल एक्टिंग और एक्शन को पसंद किया गया, बल्कि फिल्म का झूमे जो पठान गाना भी काफी हिट रहा था. इस गाने को शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया है. झूमे जो पठान गाने का डांस स्टेप्स आज भी लोगों के दिलों पर छाया हुआ है.

अब खुद शाहरुख खान ने बताया है कि इस गाने का डांस सीखने के लिए उन्हें कितना समय लगा. दरअसल सोमवार को किंग खान ने ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा. इस सेशन के दौरान उन्होंने अपने कई फैंस के सवालों के जवाब दिए हैं. #AskSRK सेशन के दौरान एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा कि झूमे जो पठान गाने का हुकअप डांस सीखने के लिए उन्हें कितना टाइम लगा ? इस पर किंग खान ने मजेदार जवाब दिया.

Advertisement

उन्होंने अपने जवाब में लिखा- 'अभी भी सीख रहा हूं.' सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. किंग खान के फैंस ट्वीट को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि शनिवार को शाहरुख खान ने अपने घर मन्नत के बाहर फैंस से अलग तरह से रूबरू हुए. फैंस एक्टर के फैंस पठान के वर्ल्ड टीवी प्रीमियर का जश्न मनाने के लिए उनके गानों पर फ्लैश मॉब परफॉर्म करने के लिए एकजुट हुए थे. वहीं किंग खान ने भी अपनी डिंपल वाली स्माइल के साथ एंट्री और आइकॉनिक पोज देकर फैंस का दिल जीत लिया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं.
 

Advertisement

मधु मंटेना-इरा त्रिवेदी के रिसेप्शन में पहुंचे आमिर खान, ऋतिक-सबा और अन्य सेलेब्स

Advertisement
Featured Video Of The Day
कैसे बनाएं अचारी चिकन टिक्का रेसिपी | How To Make Achari Chicken Tikka