शाहरुख खान को अस्पताल से मिली छुट्टी, हीट स्ट्रोक की वजह से अस्पताल में थे भर्ती

शाहरुख खान की तबीयत को लेकर अब उनकी मैनेजर ने अपडेट दिया है. किंग खान की मैनेजर पूजा डडलानी ने बताया है कि शाहरुख खान पूरी तरह से ठीक है. पूजा डडला ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर किंग खान की तबीयत के बारे में बताया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
शाहरुख खान अस्पताल से डिस्चार्ज
नई दिल्ली:

एएनआई के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान को अहमदाबाद के केडी अस्पताल से छुट्टी मिल कई है. इस बात की जानकारी अहमदाबाद ग्रामीण के एसपी ने दी है. शाहरुख खान को हीट स्ट्रोक और डीहाइड्रेशन की वजह से बुधवार को अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इससे पहले शाहरुख खान की सेहत को लेकर उनकी मैनेजर ने अपडेट दिया था. किंग खान की मैनेजर पूजा डडलानी ने बताया कि शाहरुख खान पूरी तरह से ठीक है.

Advertisement

पूजा डडलानी ने अपनी इंस्टाग्राम की स्टोरी पर किंग खान की तबीयत के बारे में बताया है. साथ ही उन्होंने सुपरस्टार के फैंस और चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया है. पूजा डडलानी ने स्टोरी में लिखा, 'मिस्टर खान के सभी फैंस और शुभचिंतकों के लिए- वह ठीक हैं. शुक्रिया आप सभी के प्यार, प्रार्थना और चिंता के लिए.' सोशल मीडिया पर पूजा डडलानी की यह पोस्ट वायरल हो रहा है.

Advertisement

आपको बता दें कि शाहरुख खान की गुरुवार को हीट स्ट्रोक के कारण तबीयत खराब होने पर अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती हुए थे. उन्हें लेकर फैंस के बीच काफी चिंता देखने को मिल रही है. इसी बीच जूही चावला जो उनकी खास दोस्त हैं. उन्होंने न्यूज 18 को बताया है कि किंग खान अब काफी हद तक ठीक हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि जूही चावला और उनके पति जय मेहता, एसआरके के साथ केकेआर के को ओनर हैं, जो कि आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंच गई है. इसी बीच एक्ट्रेस ने बताया कि किंग खान इस मैच का हिस्सा बनेंगे या नहीं.

Advertisement

अस्पताल से निकलते हुए जूही चावला ने कहा, शाहरुख खान की तबीयत अच्छी नहीं थी बीते दिन. लेकिन वह अब ठीक हैं. भगवान की कृपा रहेगी और वह जल्द ठीक होंगे और वीकेंड पर स्टैंड में खड़े होकर टीम को फाइनल्स में चीयर करते हुए नजर आएंगे. वहीं अपडेट सामने आया है कि किंग खान अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं, जिसके बाद फैंस राहत की सांस लेते नजर आ रहे हैं.

एक्ट्रेस के अलावा एसआरके की वाइफ गौरी खान भी अस्पताल पहुंची थीं. जहां उनके चेहरे पर काफी चिंता देखने को मिली थी. जबकि सुहाना खान, अनन्या पांडे, शनाया कपूर औ नव्या नवेली के साथ मुंबई वापस आ गई थीं. गौरतलब है कि केकेआर यानी कोलकात्ता नाइट राइडर्स फाइनल्स में पहुंच गई है. वहीं वीकेंड पर फिनाले होने वाला है. 

Advertisement

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case में Latur में केस दर्ज, आरोपी Sanjay Jadhav टांडा से गिरफ़्तार,आज Court में पेशी