शाहरुख खान की आंख में आई दिक्कत, इलाज के लिए अमेरिका जाएंगे किंग खान

अपनी एक्टिंग से लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान के फैंस के लिए बुरी खबर है. दिग्गज एक्टर की आंखों में दिक्कत आ गई है, जिसके इलाज के लिए वह तुरंत न्यूयॉर्क रवाना हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अपनी एक्टिंग से लाखों-करोड़ों दिलों पर राज करने वाले शाहरुख खान के फैंस के लिए बुरी खबर है. दिग्गज एक्टर की आंखों में दिक्कत आ गई है, जिसके इलाज के लिए वह तुरंत न्यूयॉर्क रवाना हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान 30 जुलाई तक अमेरिका के लिए रवाना होंगे. बताया जा रहा है कि शाहरुख खान सोमवार, 29 जुलाई को आंख के इलाज के लिए मुंबई के एक अस्पताल गए थे. जिसके बाद डॉक्टर ने उन्हें कहीं और इलाज करने की सलाह दी है.

ऐसे में अब शाहरुख खान ने अपनी आंखों का अमेरिका में इलाज करने के लिए फैसला किया है. हालांकि अभी तक किंग खान की ओर से इसको लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. पता हो कि आईपीएल मैच के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के सह-मालिक शाहरुख खान नरेंद्र मोदी स्टेडियम में केकेआर के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच को देखने के लिए अहमदाबाद में थे.

केकेआर ने क्वालीफायर 1 में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) पर आठ विकेट की शानदार जीत के साथ अपने चौथे आईपीएल फाइनल में प्रवेश किया, इससे पहले कि वह इस साल आईपीएल जीत सके. अगले दिन शाहरुख को गंभीर बीमार हो गए थे उस वक्त उन्हें अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव संवैधानिक तौर पर कितना कठिन? | Hot Topic