मन्नत ही नहीं, लंदन में भी है शाहरुख खान का जन्नत सा घर, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग सिर्फ इंडिया में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए तरसता रहता है. शाहरुख ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से एक हैं. शाहरुख खान ने कई सालों तक मेहनत करके इंडस्ट्री में अपनी ये जगह बनाई है. टीवी से शुरुआत करने वाला लड़का अब पूरी दुनिया पर राज करता है. शाहरुख की फैन फॉलोइंग सिर्फ इंडिया में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. हर कोई उनकी एक झलक पाने के लिए तरसता रहता है. शाहरुख ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. इतनी कमाई करने के बाद उन्होंने मुंबई में मन्नत लिया था. लोग जब भी मुंबई जाते हैं तो शाहरुख के घर के बाहर जरुर होकर आते हैं. मन्नत किसी महल से कम नहीं है. पर क्या आपको पता है शाहरुख का लंदन में भी एक लैविश घर है.

कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप
शाहरुख खान की मुंबई के अलावा दुबई, लंदन और यूएस में करोड़ों की प्रॉपर्टी है. जहां पर अक्सर वो अपनी फैमिली के साथ हॉलीडे मनाने जाते हैं. शाहरुख का एक शानदार मेंशन सेंट्रल लंदन के पॉश एरिया पार्क लेन में भी है. शाहरुख के इस घर की बाहर से फोटोज वायरल होती रहती हैं. रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख खान के इस घर की कीमत करोड़ों में है.ये घर 172 करोड़ का है. हालांकि शाहरुख खान की फैमिली ने आजतक इस घर के अंदर से कोई फोटो शेयर नहीं की है. इसका इंटिरियर शाहरुख के बाकी प्रॉपर्टी की तरह खास होगा. हाल ही में शाहरुख ने एक फैन ने उनके घर के बाहर से एक वीडियो शेयर किया था जो पोस्ट होते ही वायरल हो गया था.

Advertisement

बेटी सुहाना के साथ फिल्म में नज़र आएंगे किंग खान 
वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख  जल्द ही बेटी सुहाना के साथ फिल्म किंग में नजर आने वाले हैं. ये एक्शन से भरपूर फिल्म होने वाली है. सुहाना और शाहरुख को साथ में देखने के लिए फैंस अभी से काफी एक्साइटेड हैं. इसके अलावा शाहरुख ने किसी नए प्रोजेक्ट की जानकारी नहीं दी है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India