अक्षय कुमार की सरफिरा एडवांस बुकिंग में लगी पिछड़ने, जानें क्या रहेगा फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर हश्र

Sarfira advance booking: फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है, लेकिन एडवांस बुकिंग को देखकर लग रहा है कि सरफिरा का भी वही हाल होने वाला है जो बीते कुछ सालों ने अक्षय कुमार की हर फिल्म का हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Sarfira advance booking: बड़े मियां छोटे मियां के बाद अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. उनकी यह फिल्म साउथ के सुपरस्टार सोरारई पोटरु का रीमेक है. सोरारई पोटरु साल 2020 में ओटीटी पर तमिल, तेलुगु और हिंदी भाषा में रिलीज हुई थी. अब अक्षय कुमार का सरफिरा 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है, लेकिन एडवांस बुकिंग को देखकर लग रहा है कि सरफिरा का भी वही हाल होने वाला है जो बीते कुछ सालों ने अक्षय कुमार की हर फिल्म का हो रहा है.

अक्षय कुमार लंबे समय से एक ब्लॉकबस्टर फिल्म की तलाश में हैं. वह काफी वक्त से बड़ी हिट फिल्म नहीं दे पाए हैं. कई सोशल मीडिया की खबरों की मानें तो सरफिरा की बेहद खराब एडवांस बुकिंग देखने को मिल रही है. अक्षय कुमार की इस फिल्म का हाल उनकी मिशन रानीगंज से भी बुरा हो गया है. खबरों की मानें तो एक दिन पहले तक सरफिर की सिनेमाघरों की नेशनल चैन के जरिए सिर्फ 500 से 1000 के बीच में टिकट ही बुक हुई हैं. ऐसे में कई फैंस का मानना है कि अक्षय कुमार की सरफिर मिशन रानीगंज और सेल्फी जैसी फिल्मों जितनी भी एडवांस बुकिंग हासिल नहीं कर पाएगी. 

Advertisement
never seen downfall feat. Akshay Kumar
byu/Icy-One-5297 inBollyBlindsNGossip

आपको बता दें कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित सरफिरा की कहानी स्टार्ट-अप और विमानन की दुनिया पर प्रकाश डालती है. सच्ची कहानियों और कैप्टन गोपीनाथ की किताब सिंपलीफ्लाई से प्रेरित यह फिल्म धैर्य और दृढ़ता की तस्वीर पेश करती है. अक्षय कुमार वीर जगन्नाथ म्हात्रे की भूमिका निभा रहे हैं, जो ग्रामीण महाराष्ट्र का एक दूरदर्शी व्यक्ति है जो भारत में हवाई यात्रा में क्रांति लाने के लिए दृढ़ संकल्पित है. परेश रावल, राधिका मंदान और सीमा बिस्वास इस फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?