अपनी बीवी को MOM बोलने लगे हैं संजय दत्त, सोशल मीडिया पर शेयर किया ये पोस्ट

संजय दत्त फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. संजय दत्त अपनी फैमिली की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अपनी बीवी को MOM बोलने लगे हैं संजय दत्त
नई दिल्ली:

संजय दत्त फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. संजय दत्त अपनी फैमिली की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. अब संजू बाबा ने अपनी खूबसूरत पत्नी मान्यता के लिए खास पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने मान्यता दत्त को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी है. साथ ही एक्ट्रेस के लिए खास पोस्ट भी लिखा है. 

संजय दत्त ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी मान्यता संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कपल का खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है. इन तस्वीरों के साथ संजय दत्त ने मान्यता दत्त के लिए लिखा, 'जन्मदिन की शुभकामनाएं मां! भगवान आपको ढेर सारी खुशियां, सफलता और शांति प्रदान करें. मैं अपनी जिदंगी में तुम्हारी उपस्थिति, तुम्हारे सपोर्ट और तुम्हारी ताकत के लिए आभारी हूं. मैं भाग्यशाली हूं कि आप मेरी पत्नी हैं. मां, मेरी जिंदगी में चट्टान बनने के लिए धन्यवाद, और एक बार फिर जन्मदिन की शुभकामनाएं. मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं मान्यता.'

Advertisement

गौरतलब है कि संजय दत्त और मान्यता ने 2008 में शादी की थी. शादी के दो साल बाद उन्हें जुड़वां बच्चे शहरान और इकरा हुए. वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त अपनी आगामी फिल्म वेलकम 3 के लिए तैयारी कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव भी हैं. इनके अलावा, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कृष्णा अभिषेक भी फिल्म का हिस्सा होंगे. 
 

Advertisement

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: 7 अक्टूबर हमले के मास्टरमांइड Yahya Sinwar की मौत की इस तरह हुई पुष्टि