खूबसूरती में ही नहीं पढ़ाई-लिखाई में भी आगे हैं साउथ की ये 5 एक्ट्रेस, डॉक्टर, इंजीनियर से लेकर हर फील्ड में गाढ़े हैं झंडे

फैंस साउथ के सितारों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. मसलन वो किसी बैकग्राउंड से हैं और कितना पढ़ी लिखी हैं. तो, आज आपको बताते हैं साउथ की कुछ मशहूर एक्ट्रेस कितनी एजुकेटेड हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
खूबसूरती में ही नहीं पढ़ाई लिखाई में भी आगे हैं साउथ की ये एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

जब से पैन इंडिया मूवीज का दौर चला है तब से टैलेंट भी हर सरहद पार कर दर्शकों तक पहुंच रहा है. अब हिंदी बेल्ट में सिर्फ दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट या कियारा आडवाणी की ही बात नहीं होती. बल्कि हिंदी ऑडियंस साउथ के कलाकारों से भी वाकिफ है, उन्हें पसंद भी करती है और उनकी फिल्में भी देखती है. इतना ही नहीं साउथ के सितारों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना भी चाहती हैं. मसलन वो किसी बैकग्राउंड से हैं और कितना पढ़ी लिखी हैं. तो, आज आपको बताते हैं साउथ की कुछ मशहूर एक्ट्रेस कितनी एजुकेटेड हैं.

Advertisement

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल का हुस्न और हुनर का जलवा भी साउथ इंडियन सिनेमा और बॉलीवुड दोनों जगह जमकर चलता है. वो अपनी एक्टिंग स्किल्स से सबका दिल जीत चुकी हैं. टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक हिट रहीं काजल अग्रवाल फिल्मों  आने से पहले मास मीडिया में ग्रेजुएशन कर चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने मार्केटिंग और एडवरटाइजिंग में भी स्पेशलाइजेशन किया है.

तृषा कृष्णन

ऐश्वर्या राय के साथ पोन्नियिन सेल्वन में नजर आईं तृषा कृष्णन भी काफी पढ़ी लिखी हैं. उनके पास बीबीए की डिग्री है.

Advertisement

तापसी पन्नू

तापसी पन्नू बॉलीवुड में जितनी मशहूर हैं साउथ इंडियन सिनेमा का भी उतना ही जाना माना नाम हैं. तापसी पन्नू फिल्मों में आने से पहले इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर चुकी हैं.

Advertisement

साई पल्लवी

सादगी भरे हुस्न की मल्लिका साई पल्लवी पढ़ाई लिखाई में भी किसी से कम नहीं है. वो एमबीबीएस की पढ़ाई कर चुकी हैं. Tbilisi State मेडिकल यूनिवर्सिटी से उन्होंने डॉक्टरी की पढ़ाई पूरी की है. आप उन्हें मारी 2, गार्गी जैसी कई फिल्मों में देख चुके हैं.

Advertisement

सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रुथ प्रभु अपनी खूबसूरती के साथ साथ अपनी दमदार एक्टिंग से भी फैन्स को इंप्रेस कर चुकी हैं. वो एक्टिंग में जितनी माहिर हैं पढ़ाई में भी उतनी ही अव्वल रही हैं. सामंथा रुथ प्रभु ने कॉमर्स से ग्रेजुएशन किया है. उतनी पढ़ाई के बाद वो फिल्मों में आईं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: 88 साल बाद 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश, क्यों हुआ दिल्ली का ये हाल?