Advertisement

आज तक जो न कर सकता साउथ का कोई भी एक्टर सालार से वो कर दिखाया प्रभास ने, बना डाला ये बड़ा रिकॉर्ड

प्रभास की सालार जल्द 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है. इस बीच बाहुबली एक्टर ने फिल्म सालार से वह कर दिखाया, जो आज तक साउथ की कोई भी एक्टर नहीं कर पाया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सालार से प्रभास ने बन डाला ये रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

प्रभास की पैन इंडिया फिल्म सालार पार्ट 1: सीजफायर ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया हुआ है. फिल्म को केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में खूब पसंद किया जा रहा है. सालार हर दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. प्रभास की यह फिल्म जल्द 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर सकती है. इस बीच बाहुबली एक्टर ने फिल्म सालार से वह कर दिखाया, जो आज तक साउथ की कोई भी एक्टर नहीं कर पाया है. 

दरअसल नॉर्थ अमेरिका में साराल ने सबसे ज्यादा कमाई की है. इस फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका में पहले वीकेंड पर 5 मीलियन डॉलर की ओपनिंग की है. इसके साथ ही प्रभास साउथ के वह इकलौते एक्टर बन गए हैं जिसकी तीन फिल्मों ने नॉर्थ अमेरिका में 5 मीलियन डॉलर की कमाई की है. इससे पहले प्रभास की बाहुबली और बाहुबली 2 ने इतनी कमाई की थी. इसके अलावा फिल्म आरआरआर भी नॉर्थ अमेरिका में 5 मीलियन डॉलर की कमाई कर चुकी है. 

साराल चौथी फिल्म है,  जिसने इतनी कमाई की है. वहीं दूसरी ओर इंडिया में सालार की बात करें तो न केवल दक्षिण में प्रभास को लेकर एक्साइटमेंट है, बल्कि उत्तर भारतीय बेल्ट में भी सालार के जमकर कमाई कर रही है. फिल्म हर दिन कमाई के रिकॉर्ड बना रही है. प्रशांत नील निर्देशित सालार ने सिनेमाघरों में रिलीज होने के केवल 2 दिनों में ही लगभग 300 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. कई ट्रेड एनालिस्ट्स का माना है कि यह आने वाले दिनों में और तेजी से कमाई करेगी. 
 

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor Exclusive: 400 पार के नारे को कैसे देखते हैं प्रशांत किशोर? | Khabron Ki Khabar

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: