टीम इंडिया की लकी चार्म 'जोया' पर आया सचिन तेंदुलकर का रिएक्शन, Tweet हुआ वायरल

मास्टर ब्लास्टर के नाम से मशहूर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की आगामी फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है.

टीम इंडिया की लकी चार्म 'जोया' पर आया सचिन तेंदुलकर का रिएक्शन, Tweet हुआ वायरल

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • सचिन तेंदुलकर ने सोनम कपूर की फिल्म को लेकर दिया रिएक्शन
  • उनका ट्वीट हो रहा है वायरल
  • सचिन तेंदुलकर ने फिल्म के ट्रेलर को देख किया ट्वीट
नई दिल्ली:

मास्टर ब्लास्टर के नाम से मशहूर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की आगामी फिल्म को लेकर एक ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की आने वाली फिल्म का नाम है  'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor). इस फिल्म में उनके को-एक्टर साउथ के एक्टर दुलकर सलमान (Dulquer Salman) होंगे. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने इस फिल्म के ट्रेलर को देख ट्वीट किया है. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के इस ट्वीट पर लोगों ने भी प्रतिक्रियाएं भी देनी शुरू कर दी है. 

Saaho Box Office Collection Day 13: प्रभास की फिल्म 'साहो' का धुआंधार प्रदर्शन, पहुंची 300 करोड़ के करीब

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की फिल्म के ट्रेलर को देख लिखा: कुछ समय पहले ही 'द जोया फैक्टर' (The Zoya Factor) का ट्रेलर देखा. "मेरे अच्छे दोस्त अनिल कपूर (Anil Kapoor), उनकी बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और दुलकर सलमान (Dulquer Salman) को फिल्म के लिए बहुत बधाई." मास्टर ब्लास्टर ने इस तरह सोनम कपूर की फिल्म के ट्रेलर को देख अपना रिएक्शन दिया है.

Chhichhore Box Office Collection Day 6: सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे' ने की धांसू कमाई, कमाए इतने करोड़

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और दुलकर सलमान (Dulquer Salman) की यह फिल्म अनुजा चौहान के नॉवेल 'द जोया फैक्टर' पर आधारित है. यह फिल्म इसी साल 20 सितंबर को रिलीज होगी. इस दिलचस्प कहानी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज हुआ था, जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर देवी बनी नजर आ रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...