गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड के बाद RRR ने जीता एक और पुरस्कार, पढ़ें पूरी डिटेल

इन दिनों साउथ सिनेमा की फिल्म आरआरआर ने दुनियाभर में काफी सुर्खियां बटोरी हुई हैं. बीते दिनों इस फिल्म के गाने 'नाटू-नाटू' ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीतकर भारतीय सिनेमा में इतिहास रच दिया है. इस गाने के लिए म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावनी को इस ऐतिहासिक पुरस्कार के नवाजा गया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

इन दिनों साउथ सिनेमा की फिल्म आरआरआर ने दुनियाभर में काफी सुर्खियां बटोरी हुई हैं. बीते दिनों इस फिल्म के गाने 'नाटू-नाटू' ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीतकर भारतीय सिनेमा में इतिहास रच दिया है. इस गाने के लिए म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावनी को इस ऐतिहासिक पुरस्कार के नवाजा गया है. अब एक बार फिर से फिल्म आरआरआर ने विदेश में अपना ढंका बजाया है. फिल्म ने अब एक बार पुरस्कार हासिल किया है, जिसका नाम लॉस एंजिल्स फिल्म क्रिटिक्स एसोसिएशन (एलएएफसीए)  है.

जी हां, एमएम कीरावनी फिल्म आरआरआर के 'नाटू-नाटू' गाने के लिए एलएएफसीए पुरस्कार अपने नाम किया है. इस बात की जानकारी फिल्म के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है. तस्वीर में एमएम कीरावनी हाथ में एलएएफसीए पुरस्कार लिए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'लॉस एंजिल्स फिल्म क्रिटिक्स एसोसिएशन में #RRRMovie के लिए सर्वश्रेष्ठ संगीत / स्कोर का पुरस्कार जीतने पर हमारे म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावानी को बधाई.'

Advertisement

सोशल मीडिया पर यह पोस्ट वायरल हो रहा है. कई फैंस कमेंट के जरिए फिल्म की टीम को बधाई दे रहे हैं. बात करें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड की तो 'नाटू-नाटू' यह अवॉर्ड जीतने वाला पहला एशियाई गाना है. आपको बता दें कि फिल्म आरआरआर पिछले साल दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' की दो कैटेगरी बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग और बेस्ट नॉन इंग्लिश फिल्म के लिए नामांकन मिला था. लेकिन यह फिल्म एक पुरस्कार जीतने में कामयाब हो पाई है. 'गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023' में बेस्ट नॉन इंग्लिश फिल्म का पुरस्कार फिल्म अर्जेंटीना 1985 को मिला है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai: NCP Ajit Pawar गुट के स्थानीय नेता सचिन कुर्मी की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार