साउथ के इन दो सुपरस्टार्स का होगा जब संगम तो सिनेमाघरों में लग जाएगी दर्शकों की भीड़, नहीं रुकेगी नोटों की बरसात

"कंतारा" की जबरदस्त सफलता के साथ, ऋषभ शेट्टी ने दिखा दिया है कि सफलता कैसी होती है. उनकी प्रतिभा ने कई लोगों का दिल जीत लिया है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

"कंतारा" की जबरदस्त सफलता के साथ, ऋषभ शेट्टी ने दिखा दिया है कि सफलता कैसी होती है. उनकी प्रतिभा ने कई लोगों का दिल जीत लिया है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. इससे उन्हें अलग पहचान बनाने और पूरे देश में पॉपुलर होने में मदद मिली है. उन्होंने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री का नाम एक अलग लेवल तक पहुंचा दिया है, ओरिजिनल कहानियों को ग्लोबल ऑडियंस के सामने लाया है. इस सफलता के बाद कई फिल्म मेकर्स और एक्टर्स उनके साथ काम करना चाहते हैं और जूनियर एनटीआर भी उनमें से हैं, जिन्होंने "कंतारा चैप्टर 1" में शामिल होने की इच्छा दिखाई है. 

हाल ही में ऋषभ और जूनियर एनटीआर अपने परिवारों के साथ कोल्लूर के मूकाम्बिका अम्मावरी मंदिर गए, उन्होंने मीडिया से बातचीत की और वहां एक रिपोर्टर ने जूनियर एनटीआर से कंतारा के प्रीक्वल में उनके शामिल होने की अफवाहों के बारे में पूछा, जिस पर एनटीआर ने जवाब दिया, उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, “अगर ऋषभ शेट्टी के पास कोई प्लान है तो मैं फिल्म करने के लिए तैयार हूं.” वर्क फ्रंट पर, ऋषभ शेट्टी "कंतारा चैप्टर 1" के साथ एक ऐसा दिव्य अनुभव लेने की तैयारी कर रहे हैं जो पहले कभी नहीं देखा गया. साथ ही, एक्टर बॉलीवुड के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर के साथ भी बात-चीत कर रहे हैं.

आपको बता दें कि जूनियर एनटीआर हाल ही में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के बाढ़ पीड़ितों की आर्थिक मदद की है. उन्होंने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में 50-50 लाख रुपये की आर्थिक मदद की है. गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भारी बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालत बन गए हैं, जिसके कारण राज्य के कई हिस्सों में लोगों की मौत भी हो गई है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग