रिलीज से पहले देवरा ने तोड़ा लियो और जेलर का रिकॉर्ड, जूनियर एनटीआर की फिल्म के इतने करोड़ में बिके ओटीटी राइट्स

आरआरआर से धमाल मचाने वाले जूनियर एनटीआर की मूवी देवरा पार्ट वन का फैन्स शिद्दत से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म 27 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

एनटीआर की मूवी के लिए हिंदी फिल्मों के क्रेजी और टॉलीवुड फैन्स का इंतजार कभी खत्म नहीं होता. उनकी एक फिल्म रिलीज के बाद फैन्स दूसरी फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करते हैं. आरआरआर से धमाल मचाने वाले जूनियर एनटीआर की मूवी देवरा पार्ट वन का फैन्स शिद्दत से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. जाह्नवी कपूर के साथ जूनियर एनटीआर की केमिस्ट्री भी शानदार लग रही है. फिल्म को डायरेक्ट किया है कोरातला शिवा ने. फिल्म में सैफ अली खान भी अहम रोल में दिखाई देंगे.

रिकॉर्ड प्राइज पर नेटफ्लिक्स ने खरीदे राइट्स

जूनियर एनटीआर की देवरा पार्ट वन को लेकर एक्साइटमेंट इतने पर ही खत्म नहीं हो रही. फैन्स की इसी दीवानगी को देखते हुए नेटफ्लिक्स ने इस मूवी में अच्छा खासा इंवेस्टमेंट किया है. फिल्म के राइट्स इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने 155 करोड़ रुपये में खरीदे हैं. जिसके बाद ये किसी भी तेलुगू मूवी की अब तक की सबसे महंगी डील बन गई है. जो किसी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के लिए की गई है. इतना ही नहीं देवरा पार्ट वन ने इस मामले में तलपति विजय की लियो और रजनीकांत की फिल्म जेलर की भी पीछे छोड़ दिया है. इन दोनों फिल्मों के राइट्स 120 और 100 करोड़ रुपये में बिके थे. डेक्कन क्रॉनिकल के मुताबिक जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान जैसे सितारों के जुड़ने की वजह से फिल्म की रीच बढ़ गई है. आरआरआर के बाद से जूनियर एनटीआर का जलवा भी न सिर्फ भारत बल्कि विदेशों में भी लोगों के सिर चढ़ कर बोल रहा है.

कब से टिकट बुकिंग होगी शुरू?

फिल्म के सॉन्ग रिलीज होने के बाद से ही फैन्स इस इंतजार में है कि टिकट बुकिंग ओपन हो और वो अपनी सीट पक्की कर सकें. ये संभावनाएं हैं कि साउथ इंडियन स्टेट्स  22 सितंबर से बुकिंग शुरू हो जाए. हालांकि हिंदी वर्जन को लेकर टिकट बुकिंग कब से शुरू होगी इस पर कोई खबर सामने नहीं आई है. साउथ की कुछ और फिल्मों की तरह देवरा भी दो पार्ट्स में आएंगी. पहले पार्ट में सैफ अली खान मेन विलेन बने हैं. संभावनाएं जताई जा रही हैं कि अगले पार्ट में बॉबी देओल बतौर विलेन दिखाई दें.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?