रिया कपूर ने शादी के बाद किया पहला पोस्ट, Photo शेयर कर बोलीं- हमेशा वही लड़की रहूंगी जो...

शादी के बाद रिया कपूर का पहला पोस्ट सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपनी और करण की एक बेहद ही प्यारी फोटो शेयर की है.

रिया कपूर ने शादी के बाद किया पहला पोस्ट, Photo शेयर कर बोलीं- हमेशा वही लड़की रहूंगी जो...

शादी के बाद रिया कपूर ने किया पहला पोस्ट

नई दिल्ली :

कल यानी कि 14 अगस्त को अनिल कपूर की छोटी बेटी और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड करण बुलानी के साथ शादी के बंधन में बंध गईं. रिया और करण की ये शादी सोशल मीडिया पर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही. ऐसे में अब शादी के बाद रिया का पहला पोस्ट सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपने और करण की एक बेहद ही प्यारी फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में करण ने रिया के हाथ को पकड़ा हुआ है और वे उनकी उंगली में अंगूठी को निहार रहे हैं.

रिया ने फोटो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है, “12 साल बाद मुझे नर्वस या अभिभूत नहीं होना चाहिए क्योंकि तुम मेरे सबसे अच्छे दोस्त और इंसान हो. लेकिन मैं रोई और शॉक में रही और मेरे पेट में गुड़गुड़ाहट भी हुई, क्योंकि मुझे नहीं पता था कि यह एक्सपीरियंस कैसा होने वाला है. मैं हमेशा वही लड़की रहूंगी जो अपने माता-पिता के सोने से पहले हमेशा रात 11 बजे जुहू अपने घर आती है. मुझे उम्मीद है कि हम एक परिवार को इतना करीब ला देंगे कि हमारे जीवन में सभी का प्यार होगा”.

रिया कपूर के इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ सितारे भी कमेंट कर रहे हैं. करिश्मा कपूर ने कमेंट के जरिए न्यूली वेड कपल को शादी की बधाई दी है. जैकलीन फर्नांडिस ने लिखा है, ‘आप दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे हैं'. वहीं, मलाइका अरोड़ा और आएशा श्रॉफ के भी कमेंट्स पोस्ट पर देखने को मिले हैं.

इस रेयर कैंसर के अब तक आएं हैं सिर्फ 81 केस! रोंगटे खड़े कर देगी सरवाइवर की कहानी... Watch Video-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com