चचेरी बहन के ससुराल में रणबीर कपूर ने की एनिमल फिल्म की शूटिंग, आलीशान महल की खासियत जान रह जाएंगे हैरान

एनिमल मूवी ने कलेक्शन में कमाल न सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर किया बल्कि दुनियाभर में रणबीर कपूर का एनिमल अवतार तारीफें बटोर रहा है. इस फिल्म में आलीशान महलनुमा घर भी दिखाया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
इस पैलेस में हुई है रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की शूटिंग
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा रखा है. सिर्फ लीड एक्टर्स ही क्यों फिल्म में बतौर साइड एक्ट्रेस नजर आईं तृप्ति डिमरी भी लाइमलाइट बटोर रही हैं. एनिमल मूवी ने कलेक्शन में कमाल न सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर किया बल्कि दुनियाभर में रणबीर कपूर का एनिमल अवतार तारीफें बटोर रहा है. इस फिल्म में आलीशान महलनुमा घर भी दिखाया गया है. आपको जानकर ताज्जुब होगा कि ये आलीशान घर किसी और का नहीं बल्कि रणबीर कपूर की चचेरी बहन का है. जहां और भी कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है.

इस महल में शूट हुई फिल्म

एनिमल मूवी देख चुके हैं तो ये आलीशान महलनुमा घर आपको याद ही होगा. जहां एनिमल बने रणबीर कपूर अपने फिल्मी रिश्तेदारों के साथ बार बार नजर आते हैं. शानो शौकत से भरपूर इस घर को देखकर आपने जरूर सोचा होगा कि ये घर आखिर किसका है. तो आप को बता दें कि जिस घर में ये शूटिंग हुई है वो घर रणबीर कपूर की चचेरी बहन यानी कि करीना कपूर का ससुराल है. ये पटौदी पैलेस है जो सैफ अली खान के पुरखों की जायदाद का हिस्सा है. इस बेहद आलीशान पटौदी पैलेस में कई खासियतें हैं जो फिल्म मेकर्स को अट्रैक्ट करती हैं. जिसकी चलते यहां और भी कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है.

Ranbir Kapoor's house in Animal is actually Saif Ali Khan's Pataudi Palace
byu/Relative_Recording47 inBollyBlindsNGossip

800 करोड़ का महल

जिस पटौदी पैलेस में एनिमल मूवी शूट हुई है उसकी कीमत 8 सौ करोड़ रु. के आस पास बताई जाती है. ये पैलेस गुरुग्राम से 26 किमी दूर है. जिसकी झलक अक्सर सैफ अली खान और करीना कपूर की फैमिली फोटोज में नजर भी आती है. एनिमल मूवी से पहले भी इस पैलेस में कई फिल्में शूट हो चुकी हैं. इंडो इस्लामिक वास्तु शैली पर बने महल में मेरे ब्रदर की दुल्हन, वीर जारा, मंगल पांडे और तांडव जैसी सीरीज शूट हो चुकी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Sanjiv Khanna बनेंगे देश के 51वें CJI | CJI DY Chandrachud ने सरकार को लिखी चिट्ठी