साउथ की ये एक्ट्रेस बन गई डॉक्टर, सुपरहिट फिल्में ही नहीं नो मेकअप पॉलिसी भी है पहचान

हाल ही में साई पल्लवी जॉर्जिया की टीबीएलसी स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी गईं थीं. जहां कॉनवोकेशन सेरेमनी हुई. जिसके फुटेज अब वायरल हो रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
साउथ की सुपरहिट हीरोइन साई पल्लवी ऑफिशियली बन गई हैं डॉक्टर
नई दिल्ली:

साउथ इंडियन मूवीज की हिट एक्ट्रेस साई पल्लवी अपनी सादगी और दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर है. फिल्मी दुनिया के अलावा ऐसे बहुत से उदाहरण हैं, जिसके लिए साई पल्लवी अपनी खास पहचान बना चुकी हैं. वैसे तो फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे स्टार्स हैं जो एजुकेशन के मामले में किसी से कम नहीं हैं. लेकिन सांई पल्लवी की बात कुछ अलग है. वो एक हिट एक्ट्रेस हैं. और, इसके साथ साथ वो एक डॉक्टर भी हैं. जिन्हें बकायदा एमबीबीएस की डिग्री भी मिल चुकी है. हाल ही में वो जॉर्जिया की टीबीएलसी स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी गईं थीं. जहां कॉनवोकेशन सेरेमनी हुई. जिसके फुटेज अब वायरल हो रहे हैं.  

 पूरा हुआ ग्रेजुएशन

सांई पल्लवी एक हिट एक्ट्रेस होने के साथ साथ ऑफिशियल डॉक्टर भी हो गई हैं. वो हाल में ही जॉर्जिया की टीबीएलसी स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी पहुंची और वहां कॉन्वोकेशन सेरेमनी में शामिल हुईं. जिसके बाद उन्हें बकायदा एमबीबीएस की डिग्री हासिल हुई. इस सेरेमनी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें सांई पल्लवी किसी एक्ट्रेस की तरह नहीं बल्कि वाकई एक स्टूडेंट की तरह दिख रही हैं. पहले वो कैजुएल ड्रेस में दिखाई देती हैं और उसके बाद वो कॉन्वोकेशन की कैप और गाउन में नजर आती हैं. उनका मेडल रिसीव करते हुए शॉट भी वायरल हो रहा है.

Advertisement

सीता के अवतार में दिखेंगी साई

वर्कफ्रंट की बात करें तो सांई पल्लवी के हाथ में कई बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. वो बहुत जल्द सीता माता के किरदार में दिखाई देने वाली हैं. नितेश तिवारी की रामायण मूवी को लेकर पहले ही बहुत बज क्रिएट हो चुका है. इसके अलावा साई पल्लवी ठांडेल नाम के प्रोजेक्ट में भी काम कर रही हैं. जिसे चंदू मोंडेटी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में साई पल्लवी नागा चैतन्य के साथ दिखाई देंगी. ये फिल्म उन फिशरमैन की जिंदगी पर बेस्ड है जो पाकिस्तान पहुंच गए थे और फिर उन्हें कैद कर लिया गया. ये साल 2018 की घटना है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth Champions: भारत के Para-Athletes को गौरव सम्मान | Samarth By Hyundai