टीवी के लक्ष्मण ने अयोध्यावासियों को बताया कटप्पा, लिखा- 'आपने जब माता सीता को नहीं छोड़ा...'

टीवी के लक्ष्मण यानी कि सुनील लहरी ने अयोध्या के लोगों के नाम खास संदेश दिया है. ये खास संदेश उन्होंने इसलिए लिखा है क्योंकि अयोध्या से बीजेपी को हार मिली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अयोध्यावासियों पर सुनील लहरी ने निकाला गुस्सा
नई दिल्ली:

टीवी के लक्ष्मण यानी कि सुनील लहरी ने अयोध्या के लोगों के नाम खास संदेश दिया है. ये खास संदेश उन्होंने इसलिए लिखा है क्योंकि अयोध्या से बीजेपी को हार मिली है. पूरे देश में भले ही बीजेपी 240 सीटें जीतने में कामयाब रही, लेकिन राम मंदिर वाली अयोध्या में वो जीत हासिल नहीं कर सकी. बता दें कि अयोध्या उत्तरप्रदेश की फैजाबाद लोकसभा सीट के तहत आता है. यहां से बीजेपी को जीत की बड़ी उम्मीद थी, लेकिन नतीजे मन मुताबिक नहीं आ सके. इसी बात पर सुनील लहरी ने नाराजगी जताई है. सुनील लहरी रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण बने नजर आए थे.

Advertisement

इस तरह जताया गुस्सा

अयोध्या में बीजेपी की हार पर सुनील लहरी ने स्टेटस लगाया है, जिसमें इस बात पर नाराजगी जाहिर की है कि अयोध्यावासियों ने राम को लाने वाले का साथ नहीं दिया. सुनील लहरी ने लिखा कि अयोध्यावासियों की महानता को वो सादर नमन करते हैं. जिन्होंने माता सीता को नहीं छोड़ा तो राम को टेंट से निकालकर भव्य मंदिर में लाने वाले को धोखा तो दे ही सकते हैं. उन्हें कोटी कोटी नमन है.

इसके बाद उन्होंने और भी गुस्सा जताया और लिखा कि हम भूल गए कि अयोध्यावासी वहीं हैं जिन्होंने वनवास से आने के बाद सीता पर भी संदेह किया था. एक अन्य मैसेज में उन्होंने लिखा कि हिंदू वो हैं जो सामने ईश्वर हों तो उन्हें भी ठुकरा दें, स्वार्थी. इतिहास गवाह है कि अयोध्यावासियों ने अपने सच्चे राजा के साथ विश्वासघात किया है.

Advertisement
अयोध्या गए थे सुनील लहरी

सुनील लहरी उन लोगों में से एक हैं जो राम मंदिर के उद्घाटन के मौके पर अयोध्या गए थे. वो राम बने अरूण गोविल और सीता बनी दीपिका चिखलिया के साथ थे. उस वक्त ऑनस्क्रीन राम, लक्ष्मण और सीता की इस तिकड़ी ने सड़क पर चलते हुए यात्रा भी की थी और राम मंदिर बनने पर खुशी भी जताई थी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: Rahul Gandhi ने Agniveer, NEET, किसान समेत कई मुद्दों पर सरकार को घेरा