Rakul Preet कुछ इस अंदाज में Belly Dance की रिहर्सल करती आईं नजर, वायरल हो रहा है Video

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बैली डांस (Belly Dance) की रिहर्सल करती नजर आ रही हैं.

Rakul Preet कुछ इस अंदाज में Belly Dance की रिहर्सल करती आईं नजर, वायरल हो रहा है Video

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का Belly Dance Video हुआ वायरल

खास बातें

  • रकुल प्रीत का वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में बेली डांस की कर रही हैं रिहर्सल
  • तीन बड़ी हिंदी फिल्मों में आएंगी नजर
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) हाल ही में अपनी फैमिली के साथ मालदीव में छुट्टियों का लुत्फ लेकर लौटी हैं. रकुल प्रीत सिंह ने मालदीव की ढेर सारी फोटो और वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर किए. लेकिन इस बीच रकुल प्रीत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बैली डांस (Belly Dance) की रिहर्सल करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वह अपनी इंस्ट्रक्टर के साथ रिहर्सल कर रही हैं और एक स्टेप में ट्रेंड हो रही हैं. इस तरह रकुल प्रीत सिंह के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.  

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इस समय काफी व्यस्त एक्ट्रेसेस में से हैं. राकुल के पास तीन हिंदी फिल्में हैं. जिसमें जॉन अब्राहम के साथ 'अटैक' है और अर्जुन कपूर के साथ भी वह फिल्म कर रही हैं. इसके अलावा वह अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ 'मे डे (May Day)' में भी नजर आएंगी. रकुल प्रीत सिंह कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' में भी लीड रोल में हैं. इसके अलावा भी वह कई अन्य प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

30 वर्षीया रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) ने 2009 में कन्नड़ फिल्म 'गिल्ली' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह कई तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी नजर आईं. रकुल प्रीत सिंह ने 2014 में 'यारियां' फिल्म से बॉलीवुड में दस्तक दी. जिसके बाद 2018 में वह फिर से हिंदी फिल्म 'अय्यारी' में दिखीं. लेकिन आने वाले समय में उन्हें कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में देखा जा सकेगा.