Raju Srivastava Health Updates: राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर आई अच्छी खबर, इस एक्टर ने बताया अब कैसी है कॉमेडियन की हालत

Raju Srivastava Health Updates: भारत के मशहूर कॉमेडियन और कलाकार राजू श्रीवास्तव इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. वह बीते कुछ दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
राजू श्रीवास्तव
नई दिल्ली:

Raju Srivastava Health Updates: भारत के मशहूर कॉमेडियन और कलाकार राजू श्रीवास्तव इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. वह बीते कुछ दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं. हालांकि उनकी तबीयत में कभी सुधार तो कभी गंभीर होने की खबरें आ रहे हैं. लेकिन राजू श्रीवास्तव के परिवार का कहना है कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. इस बीच अभिनेता शेखर सुमन ने कॉमेडियन की तबीयत का हाल बताया है और कहा कि उनकी तबीयत में पहले से सुधार है. 

शेखर सुमन ने राजू श्रीवास्तव की तबीयत को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'राजू का लेटेस्ट अपडेट यह है कि लगता है कि वह उस गंभीर स्थिति से बाहर आ रहे हैं जिसमें वह कल थे. सबसे अच्छे डॉक्टर, न्यूरो सर्जन उनका इलाज कर रहे हैं और चीजें बेहतर दिख रही हैं. मुझे लगता है कि राजू की लड़ने की इच्छा है और हमारी सामूहिक प्रार्थनाएं सुनी जा रही हैं सर्वशक्तिमान, हर हर महादेव.' सोशल मीडिया पर शेखर सुमन का यह ट्वीट वायरल हो रहा है.

Advertisement

राजू श्रीवास्तव के फैंस ट्वीट को पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव को एम्स की गंभीर मेडिकल युनिट में रखा गया है. राजू श्रीवास्तव बीते 10 दिनों से वेंटिलेटर पर हैं. गौरतलब है कि कॉमेडियन को दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें सीने में दर्द हो रहा था और जिम में वर्कआउट के दौरान वे गिर पड़े. इसके बाद उनके ट्रेनर उन्हें अस्पताल ले गए थे. कथित तौर पर 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे जब उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की. उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी. 

Advertisement

नेहा शर्मा को बहन आयशा के साथ किया गया स्पॉट पिलेट्स स्टूडियो के बाहर

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jharkhand Floor Test: Hemant Soren ने विश्वासमत हासिल किया, समर्थन में पड़े 45 Vote