स्त्री 2 के ब्लॉकबस्टर होते ही राजकुमार राव ने कर डाली एनिमल की बुराई, रणबीर कपूर की फिल्म के लिए कही ऐसी बात

स्त्री 2 की सफलता के बाद अब राजकुमार राव ने रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को लेकर बड़ी बात कह डाली है. उन्होंने कहा है कि एनिमल के कुछ सीन्स ऐसे हैं जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

राजकुमार राव इन दिनों अपनी फिल्म स्त्री 2 को लेकर सुर्खियों में हैं. यह उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है. स्त्री 2 की सफलता के बाद अब राजकुमार राव ने रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को लेकर बड़ी बात कह डाली है. उन्होंने कहा है कि एनिमल के कुछ सीन्स ऐसे हैं जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आए हैं. इसके अलावा राजकुमार राव ने शाहरुख खान की फिल्म देवदास को लेकर भी अपनी राय दी है. 

हाल ही में स्त्री 2 के एक्टर ने राज शमनी के पॉडकास्ट में हिस्सा लिया. जिसमें उन्होंने अपनी फिल्मों के अलावा सिनेमा को लेकर राय दी. रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को लेकर राजकुमार राव ने कहा, 'मुझे एनिमल बहुत पसंद आई, एनिमल सिर्फ देखने का अनुभव है. मुझे मज़ा आया. क्या मुझे फिल्म से कुछ परेशानी हुई? हो सकता है, कुछ सीन यहां-वहां थे, हां, लेकिन क्या मुझे फिल्म पसंद नहीं आई? बिल्कुल नहीं, मुझे फिल्म अच्छी लगी, मुझे फिल्म देखने का अनुभव अच्छा लगा. 

राजकुमार राव ने आगे कहा, 'मुझे इसमें रणबीर कपूर बहुत पसंद आए और फिल्म में उनकी एक्टिंग दिल जीत लेनी वाली थी. राजकुमार ने बताया कि एक फिल्म समीक्षक ने कहा कि फिल्म का नाम एनिमल रखा गया था न कि आदर्श पुरुष, क्योंकि निर्देशक एक 'जानवर' की कहानी दिखाना चाहते थे.' इसके अलावा राजकुमार राव ने और भी ढेर सारी बातें की. आपको बता दें कि फिल्म एनिमल पिछले साल की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है. 

Featured Video Of The Day
Ravishankar Prasad EXCLUSIVE | मोदी पूर्ण कर्मयोगी, अपने जन्मदिन पर भी काम में जुटे: रविशंकर प्रसाद