बुलंद आवाज, कड़क मिजाज वाले बॉलीवुड एक्टर की चाहत ऐसी आप भी कहेंगे 'जिनके खुद के घर शीशे के होते हैं...'

राज कुमार का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बताते नजर आ रहे हैं उन्हें किन चीजों का शौक था और वो कैसे रहना पसंद करते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में एक ऐसे एक्टर थे जिनकी एक्टिंग के लोग दीवाने थे. उनकी आवाज़ से लेकर अंदाज़ तक सब निराला था. उनके डायलॉग्स तो आज भी बच्चे बच्चे की ज़ुबां पर है. उनका ऐसा ही अंदाज लोगों को इंप्रेस करता था. उन्होंने तिरंगा, सौदागर जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं जो आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में शामिल हैं. जी हां हम बात क़र रहे हैं एक्टर राजकुमार की. राज कुमार का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बताते नजर आ रहे हैं उन्हें किन चीजों का शौक था और वो कैसे रहना पसंद करते हैं.

खूबसूरत औरतों के बारे में सोचते हैं

जब एक इंटरव्यू में राज कुमार से पूछा गया कि फिल्मों के अलावा वो किस बारे में सोचते हैं तो उन्होंने कहा-खूबसूरत औरतों के बारे में. पहले सोचते थे और मुस्कुराते हैं. मुझे खुले आसमान का शौक है. मैं इस होटल में नहीं रुकता. मैं बालकनी वाले होटल में रुकता. जहां से खुला आसमान नजर आता है, हरियाली नजर आती है. मुझे दरिया, समंदर का शौक है. राज कुमार के इस वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

Advertisement

फैंस को स्टाइल आया पसंद

एक यूजर ने लिखा- ये मेरे पापा के फेवरेट एक्टर थे. वहीं दूसरे ने लिखा- क्लासी गाय और उनकी परफॉर्मेंस शानदार होती थी. क्या पर्सनालिटी थी. वहीं एक ने लिखा- इनके जैसा कोई नहीं है. बता दें राज कुमार 3 जुलाई 1996 को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे. उनके निधन से उनके फैंस चौंक गए थे. राज कुमार ने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. इनमें से एख मदर इंडिया भी है. जो लोगों की ऑल टाइम फेवरेट फिल्मों में से एक है. कई एक्ट्रेसेस के साथ राज कुमार की जोड़ी को पसंद किया जाता था. उनका रोमांस करने का स्टाइल काफी अलग था. इस वजह से ये स्टाइल लोगों को आज भी सबसे अलग लगता है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel से लेकर Hamas, Hezbollah और Iran तक कैसे अपने तर्कों से युद्ध को जायज ठहरा रहे हैं?