15 अगस्त पर पुष्पा और सिंघम ने खींचे पैर तो वेदा को टक्कर देने आ गई स्त्री 2, अब बॉक्स ऑफिस पर होगा जॉन अब्राहम वर्सेज सिरकटा भूत

15 अगस्त 2024 फिल्मों के लिए बेहद खास रहने वाला है. 15 अगस्त के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर इस बार पुष्पा 2 और सिंघम अगेन की टक्कर होने वाली थी. लेकिन पहले अजय देवगन और अब अल्लू अर्जुन की फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
15 अगस्त पर वेदा वर्सेज स्त्री 2
नई दिल्ली:

15 अगस्त 2024 फिल्मों के लिए बेहद खास रहने वाला है. 15 अगस्त के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर इस बार पुष्पा 2 और सिंघम अगेन की टक्कर होने वाली थी. लेकिन पहले अजय देवगन और अब अल्लू अर्जुन की फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है. ऐसे में अब 15 अगस्त पर जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा और राजकुमार राव की ब्लॉकबस्टर फिल्म स्त्री का सीक्वल स्त्री 2 रिलीज होने के लिए तैयार है. वेदा की रिलीज डेट की घोषणा बीते दिनों कर दी गई थी. लेकिन शुक्रवार को स्त्री 2 के मेकर्स ने भी इसकी रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. 

Advertisement

स्त्री 2 की रिलीज के बारे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी है. उन्होंने अपने एक्स अकाउंट के जरिए बताया है कि श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्मन स्त्री 2 इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में एक बार फिर से राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. फिल्म स्त्री साल 2018 में आई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. 

Advertisement

फिल्म में स्त्री नाम की चुड़ैल का आतंक दिखाया गया था, लेकिन स्त्री 2 की कहानी अलग रहने वाली है. इस बार फिल्म में सरकटे भूत का आतंक देखने को मिलेगा. इस बात की जानकारी भी पिछले साल मेकर्स ने एक वीडियो शेयर कर दी थी. स्त्री 2 में भी पहली फिल्म की पूरा स्टारकास्ट नजर आने वाली है. वहीं बात करें जॉन अब्राहम की फिल्म वेदा की तो इसमें जॉन अब्राहम के साथ शारवरी, अभिषेक बनर्जी और तमन्ना भाटिया जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में पानी की बूंद बूंद को तरसते लोग | Des ki Bat