विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 26, 2020

प्रकाश राज के बेटे ने अपने फार्म पर बेचे आम, एक्टर ने Photo शेयर कर कही ये बात...

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) के बेटे वेदांत का एक फोटो खूब वायरल हो रहा है, इस फोटो में वेदांत अपने फार्म पर आम बेचते नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 mins
प्रकाश राज के बेटे ने अपने फार्म पर बेचे आम, एक्टर ने Photo शेयर कर कही ये बात...
प्रकाश राज (Prakash Raj) के बेटे ने बेचे आम
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus ) के कारण आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं. आइसोलेशन में रहने के बाद भी बॉलीवुड कलाकार लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) के बेटे वेदांत अपने फार्म पर आम बेचते नजर आ रहे हैं, अब उनका यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वेदांत के इस क्यूट फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


प्रकाश राज (Prakash Raj) का बेटा वेदांत इस फोटो में आम के ढे़र के पास बैठा हुआ है. फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "मेरा बेटा, आम बेचने वाला. हमारे फार्म पर प्रकृति से बातचीत में व्यस्त है, घर पर रहें और सुरक्षित रहें. यह समय भी गुजर जाएगा." बता दें, प्रकाश राज अकसर अपने बेटे वेदांत के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते हैं. 

हाल ही में वेदांत संग एक्टर का एक और वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में प्रकाश राज अपने बेटे वेदांत संग गाय के बछड़े से दोस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान प्रकाश राज (Prakash Raj) कह रहे हैं, "हमें इसके साथ दोस्ती करनी है." वहीं, अगर कोरोनावायरस (Coronavirus) की बात करें, तो इस वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन (Lockdown) 3 मई तक बढ़ गया है, ऐसे में सभी लोग अपने घरों पर रहकर इस खतरनाक वायरस से लड़ाई लड़ रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;