Pathaan Box Office Collection Day 9: नौवें दिन भी नहीं थमा 'पठान' का तूफान, हिस्ट्री क्रिएट करने की राह पर शाहरुख की फिल्म

Pathaan Box Office Collection Day 9: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान की दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की ‘पठान' ने आठ दिन के अंदर वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कुल 667 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

Pathaan Box Office Collection Day 9: नौवें दिन भी नहीं थमा 'पठान' का तूफान, हिस्ट्री क्रिएट करने की राह पर शाहरुख की फिल्म

Pathaan Box Office Collection Day 9: 'पठान' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम

नई दिल्ली :

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान की दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की ‘पठान' ने आठ दिन के अंदर वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कुल 667 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. बात करें नौवें दिन के कलेक्शन की तो शुरूआती अनुमानों के मुताबिक शाहरुख खान की एक्शन फिल्म ने 9वें दिन भारत में 15-17 करोड़ की कमाई की. यशराज निर्मित फिल्म 5000 से अधिक स्क्रीन पर चल रही है, जिसका मतलब है कि क्षमता कोई मुद्दा नहीं है और दर्शकों को पर्याप्त सीटें मिल रही हैं और दिन के अंत तक फिल्म का कलेक्शन अभी भी ब्लॉकबस्टर बना हुआ है.

शाहरुख खान की पठान कुछ ही दिनों में 400 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. फिल्म ने महज आठ दिनों में 348.50 करोड़ की कमाई कर ली है और अगर 9वें दिन के कल्केशन को मिला लें तो फिल्म का कलेक्शन लगभग 363.50-365.50 करोड़ के आस-पास हो जाएगा. पठान फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. 25 जनवरी को फिल्म वर्ल्डवाइड रिलीज हुई थी. फिल्म को तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया गया है.

बता दें, पठान के बाद शाहरुख खान ने अपनी अगली फिल्म जवान की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में भी किंग खान एक अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं. फिल्म का टीजर फिलहाल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस फिल्म के डायरेक्टर एटली हैं. इसके अलावा शाहरुख राजकुमारी हिरानी की अगली फिल्म डंकी में भी दिखाई देने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com