परिणीति चोपड़ा ने लंदन के इस्कॉन मंदिर में गायों को खिलाया चारा, जन्माष्टमी पर शेयर किया वीडियो 

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कृष्ण जन्माष्टमी से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह लंदन के इस्कॉन मंदिर में गायों को चारा खिलाती और मंदिर में मंत्रोच्चार करती दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कृष्ण जन्माष्टमी से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि वह लंदन के इस्कॉन मंदिर में गायों को चारा खिलाती और मंदिर में मंत्रोच्चार करती दिखाई दे रही हैं. इस्कॉन मंदिर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में परिणीति के अलावा 'बिग बॉस 15' फेम राजीव अदातिया भी नजर आ रहे हैं. परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अगस्त को वीडियो शेयर किया था. उन्होंने कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर इस वीडियो को फिर से साझा किया. उन्होंने स्टोरी लगाते हुए लिखा- "जन्माष्टमी की शुभकामनाएं".

दरअसल, परिणीति ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- "लंदन में भारतीय समुदाय के साथ प्रार्थना और जाप क‍िया. यह मेरी आध्यात्मिक आत्मा को जरूरत थी. घर से दूर, लेकिन जाह्नवी हैरिसन ने मुझे इसके करीब वापस ला दिया. आप कितनी खूबसूरत हैं. मेरी यात्रा को इतना खास बनाने के लिए इस्कॉन को बहुत-बहुत धन्यवाद".

Advertisement

बता दें कि परिणीति ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के एक आलीशान होटल में आम आदमी पार्टी (आप) के नेता राघव चड्ढा के साथ शादी की थी. परिणीति के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2011 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' से डेब्यू किया था. इस फिल्म में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा भी थे. इसके अलावा वह 'शुद्ध देसी रोमांस', 'हंसी तो फंसी', 'जबरिया जोड़ी', 'द गर्ल ऑन द ट्रेन', 'गोलमाल अगेन', 'संदीप और पिंकी फरार', अमर सिंह चमकीला और 'मिशन रानीगंज' जैसी फिल्मों में भी नजर आईं.

Advertisement

ये भी पढ़ें: राघव चड्ढा को देखने के लिए तरस रही हैं परिणीति चोपड़ा, यूं करती हैं पति का दीदार, वीडियो में बताया लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन का हाल

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?
Topics mentioned in this article