भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर इस एक्टर की भविष्यवाणी, बोले- भारतीय टीम पाकिस्तान को नहीं हराएगी...

अमेरिका में टी 20 विश्व कप 2024 शुरू हो चुका है. अब तक इस लीग में भारत का मुकाबला आयरलैंड से हुए है, जिसे भारत ने जीत लिया है. अब इस विश्व कप में अगला मुकाबला भारत बनाम पाकिस्तान का है. यह क्रिकेट जगत में बेहद दिलचस्प मुकाबला माना जाता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अमेरिका में टी 20 विश्व कप 2024 शुरू हो चुका है. अब तक इस लीग में इंडिया का मुकाबला आयरलैंड से हुए है, जिसे इंडिया ने जीत लिया है. अब इस विश्व कप में अगला मुकाबला इंडिया बनाम पाकिस्तान का है. यह क्रिकेट जगत में बेहद दिलचस्प मुकाबला माना जाता है. ऐसे में दोनों देशों के क्रिकेट प्रेमी इस मैच को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इतना ही नहीं फिल्मी सितारे भी भारत-पाकिस्तान के मैच को देखने खूब पसंद करते हैं. इस बीच बॉलीवुड के एक एक्टर ने इस मुकाबले को लेकर बड़ी बात यह डाली है. 

इस एक्टर ने दावा किया है कि टी 20 विश्व कप 2024 में भारत न केवल पाकिस्तान को हराएगा बल्कि धो डालेगा. यह बात एक्टर केआरके (कमाल आर खान) ने कही है. केआरके सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस के लिए खास पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं. केआरके ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर लिखा, 'मैं 100% गारंटी के साथ कहता हूं कि रविवार को भारतीय टीम, पाकिस्तान टीम को नहीं हराएगी, बल्की धो डालेगी.' 

Advertisement

सोशल मीडिया पर केआरके का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स उनकी पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं. वहीं बात करें टी 202 विश्व कप में गुरुवार को हुए मुकाबले की तो अमेरिका ने जारी टी20 विश्व कप 2024 का सबसे बड़ा उलटफेर करते हुए पाकिस्तान को सुपर ओवर में हराकर इतिहास रच दिया है. यह अमेरिका की पाकिस्तान के खिलाफ किसी भी फॉर्मेट में पहली जीत है. अमेरिका ने इस हार के साथ ही ग्रुप ए में प्वांइट्स टेबल का पूरा समीकरण बदल दिया है. अमेरिका की इस जीत के बाद पाकिस्तान के ग्रुप स्टेज से ही बाहर होने का खतरा है. साथ ही अमेरिका के इस उलटफेर के बाद अंक तालिका में भारत को भी नुकसान उठाना पड़ा है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?