Advertisement

इस फिल्म के एक टीजर ने ही फैन्स को कर दिया बेकाबू, अब मेकर्स को मजबूरन एक महीने पहले रिलीज करनी पड़ रही है मूवी

साउथ की एक फिल्म को लेकर फैंस की बीच इतनी एक्साइटमेंट देखने को मिलती है कि मेकर्स ने फिल्म को एक महीने पहले रिलीज करने का फैसला किया है. इस फिल्म का एक्शन और स्टाइल देख फैंस बेकाबू हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 4 mins
इस फिल्म के एक टीजर ने ही फैन्स को कर दिया बेकाबू
नई दिल्ली:

बीते कुछ वक्त से साउथ सिनेमा अपनी फिल्मों के लेकर लगातार सुर्खियों में है. बीते कुछ सालों में साउथ की फिल्में अपने जबरदस्त कंटेंट के लिए जानी जाने लगी हैं. अब उत्तर भारत के लोग भी इन फिल्मों की बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. ऐसे में साउथ की एक फिल्म को लेकर फैंस की बीच इतनी एक्साइटमेंट देखने को मिलती है कि मेकर्स ने फिल्म को एक महीने पहले रिलीज करने का फैसला किया है. इस फिल्म का एक्शन और स्टाइल देख फैंस बेकाबू हो रहे हैं.

इस फिल्म का नाम बोयापति रैपो है. इस फिल्म का निर्माण ब्लॉकबस्टर निर्माता बोयापति श्रीनू और उस्ताद राम पोथिनेनी ने किया है. फिल्म में एक्टर राम पोथिनेनी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म बोयापति रैपो के मेकर्स ने पहले इस साल दशहरा के मौके पर 20 अक्टूबर को रिलीज करने का फैसला किया था, लेकिन लगातार फिल्म को लेकर फैंस की बढ़ती एक्साइटमेंट को देखते हुए अब इसे एक महीने पहले रिलीज किया जाएगा. बोयापति रैपो अब 15 सितंबर को रिलीज किया जाएगा.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jharkhand के मंत्री आलमगीर आलम PMLA कोर्ट में पेश, तीन दिन की रिमांड बढ़ाई

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: