नुसरत जहां पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर पति संग रोमांटिक अंदाज में आईं नजर, बोलीं- तुम मेरा आज, तुम ही कल...Video

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की निखिल जैन (Nikhil Jain) से शादी को एक साल हो गया है.

नुसरत जहां पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर पति संग रोमांटिक अंदाज में आईं नजर, बोलीं- तुम मेरा आज, तुम ही कल...Video

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की शादी की पहली सालगिरह पर वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की निखिल जैन (Nikhil Jain) से शादी को एक साल हो गया है. नुसरत जहां और निखिल जैन ने पिछले साल 19 जून को तुर्की के बोद्रम में शादी की थी और उनकी शादी काफी सुर्खियों में रही थी. अब नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपनी शादी के एक साल के सफर को पेश किया है. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की निखिल जैन (Nikhil Jain) की पहली वेडिंग एनिवर्सरी की यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी पति निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. नुसरत जहां ने इस फोटो के साथ मैसेज लिखा है, 'तुम ही मेरा आज हो और तुम ही मेरा कल हो, मैं तुम्हें हमेशा तहेदिल से प्यार करती रहूंगी क्योंकि प्रेम कहानियों का कभी अंत नहीं होता है...शादी की सालगिरह मुबारक माय लव. '

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निखिल जैन (Nikhil Jain) ने नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के लिए अपने इंस्टाग्राम पर मैसेज लिखा है, 'एक साल तो कुछ भी नहीं है. मैं तुम्हारे साथ पूरी उम्र गुजारना चाहता हूं, हैप्पी लव एनिवर्सरी.' यही नहीं, उन्होंने नुसरत जहां की मुस्कान की भी खूब तारीफ की है.